एनडीए-महागठबंधन समर्थकों में पहले बोलीबारी फिर गोलीबारी, इलाके में दहशत, नौ नामज़द ..

महागठबंधन और राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन(एनडीए) के समर्थक आमने-सामने आ गए और जमकर गोलियां चलने लगी वैसे, इस मामले में कोई हताहत नहीं हुआ. मामले में दोनों तरफ से कुल मिलाकर 9 लोगों के विरुद्ध नामजद प्राथमिकी राजपुर थाने में दर्ज कराई गई है. वहीं, मौके से पुलिस ने 4 खोखे भी बरामद किए हैं. 


- राजपुर थाना क्षेत्र के गैधरा गाँव की है घटना
- दोनों तरफ से दर्ज करायी गयी है नामज़द प्राथमिकी

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: विधानसभा चुनाव के मतदान खत्म होने के साथ ही प्रत्याशियों के भाग्य का फैसला अब मतगणना पर टिका हुआ है. लोग मतगणना को लेकर बेहद उत्सुक है हालांकि, प्रत्याशियों के हार जीत के फैसले को लेकर जुबानी जंग भी जोरों पर है. लेकिन, बौद्धिकता की यह लड़ाई कभी-कभी हिंसक रूप ले ले रही है. ऐसा ही एक मामला राजपुर थाना क्षेत्र में देखने को मिला जहां महागठबंधन और राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन(एनडीए) के समर्थक आमने-सामने आ गए और जमकर गोलियां चलने लगी वैसे, इस मामले में कोई हताहत नहीं हुआ. मामले में दोनों तरफ से कुल मिलाकर 9 लोगों के विरुद्ध नामजद प्राथमिकी राजपुर थाने में दर्ज कराई गई है. वहीं, मौके से पुलिस ने 4 खोखे भी बरामद किए हैं. इसके बाद पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है. 

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक राजपुर थाना क्षेत्र के गैधरा गांव में निरंजन पाठक तथा मनोज पाठक के बीच अपने-अपने प्रत्याशियों के हार और जीत को लेकर बहस शुरू हुई. यह बहुत देखते ही देखते भारी विवाद में तब्दील हो गई.  दोनों तरफ से लोगों का जुटान हुआ और गोलियां चलने लगी. गोलियों की आवाज सुनकर स्थानीय लोग भी दहशत में आ गए. बाद में किसी तरह मामला शांत हुआ उधर स्थानीय लोगों ने पुलिस को इस बात की सूचना दी, जिसके बाद मौके पर पहुंची. पुलिस को दोनों पक्षों के तरफ से एक दूसरे को नामजद करते हुए आवेदन पकड़ा दिया गया. जिसके बाद पुलिस प्राथमिकी दर्ज कर मामले में आगे की कार्रवाई में जुट गई है.  हालांकि, मामले में अभी तक किसी भी व्यक्ति के गिरफ्तारी की सूचना नहीं है. राजपुर थाना अध्यक्ष रंजीत कुमार सिन्हा ने घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि, पुलिस ने मौके से चार खोखे भी बरामद किए हैं, जिसके बाद मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है.


















Post a Comment

0 Comments