बक्सर के टेंट व्यवसायी की यूपी में हुई सड़क दुर्घटना में मौत ..

अनुराग सिंह को काफी गंभीर चोटे आई जिन्हें बलिया जिला अस्पताल भिजवाया गया वहां पहुंचने के बाद चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. वहीं, रवि रंजन और बल्ली कुमार का बलिया जिला अस्पताल में इलाज कराने के पश्चात उन्हें बेहतर इलाज के लिए वाराणसी रेफर कर दिया गया है.

 

- पैतृक गाँव बयासी से बक्सर लौटने के क्रम में हुआ हादसा
- अन्य घायलों का वाराणसी में चल रहा इलाज

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: उत्तर प्रदेश के नरही के समीप लखनुवा मोड़ के समीप हुए एक सड़क हादसे में बक्सर के रहने वाले एक टेंट व्यवसायी की मौत हो गई वहीं, दूसरी तरफ उनके दो अन्य साथी घायल हो गए. घायलों को बेहतर इलाज के लिए वाराणसी रेफर कर दिया गया है.

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक नगर थाना क्षेत्र के सिविल लाइंस के रहने वाले टेंट व्यवसायी अनुराग सिंह मंगलवार को अपने पैतृक गांव बलिया जिले के बयासी से बक्सर की तरफ लौट रहे थे. इसी दौरान लखनुआ मोड़ के पास सामने से आ गई एक नील गाय को बचाने के चक्कर में तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे खड़े पेड़ से टकरा गयी. इस टक्कर में गाड़ी चला रहे रवि रंजन उर्फ गुड्डू सिंह, उनके बगल में बैठे अनुराग सिंह तथा एक अन्य बल्ली कुमार घायल हो गए. अनुराग सिंह को काफी गंभीर चोटे आई जिन्हें बलिया जिला अस्पताल भिजवाया गया वहां पहुंचने के बाद चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. वहीं, रवि रंजन और बल्ली कुमार का बलिया जिला अस्पताल में इलाज कराने के पश्चात उन्हें बेहतर इलाज के लिए वाराणसी रेफर कर दिया गया है.

घटना के बाद अनुराग सिंह के सिविल लाइन स्थित घर पर परिजनों के करुण-क्रंदन को सुनकर आसपास के लोग भी गमगीन हो गए. मृतक अनुराग की दो संतानें हैं जिसमें बड़ी बेटी स्नातक की पढ़ाई कर रही है वहीं, बेटा इंटरमीडिएट में है. बताया जा रहा है कि, अनुराग सिंह का पार्थिव शरीर बक्सर लाया जा रहा है जिसके बाद स्थानीय चरित्रवन श्मशान घाट पर उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा.


















Post a Comment

0 Comments