विधायक समर्थक पर हमला, चार नामजद समेत आधा दर्जन लोगों पर आरोप ..

युवक का आरोप है कि चार नामजद व दो अज्ञात लोगों ने उसे हथियार का भय दिखाकर उसे रोका तथा उनकी जमकर पिटाई कर दी. साथ ही दहशत फैलाने के लिए दो राउंड गोलियां भी चलाई. घटना की सूचना मिलने पर औद्योगिक थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार के द्वारा मामले की जांच की जा रही है. 


- औद्योगिक थाना क्षेत्र के दुधारचक के पास असामाजिक तत्वों ने दिया घटना को अंजाम
- पूर्व में भी आमने-सामने आ चुके हैं दोनों, मामले की जांच में जुटी है पुलिस

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: विधान सभा चुनाव का मतदान खत्म होने के बाद पिछले दिनों जहां विधायक समर्थकों के द्वारा एक एनडीए समर्थक के साथ अभद्रता पूर्ण व्यवहार करने की बात सामने आई थी. वहीं, एक अन्य मामले में बुधवार को दिन में तकरीबन 11:30 बजे विधायक समर्थक एक युवक से औद्योगिक थाना क्षेत्र के दुधारचक में मारपीट करने का मामला सामने आया है. युवक का आरोप है कि चार नामजद व दो अज्ञात लोगों ने उसे हथियार का भय दिखाकर उसे रोका तथा उनकी जमकर पिटाई कर दी. साथ ही दहशत फैलाने के लिए दो राउंड गोलियां भी चलाई. घटना की सूचना मिलने पर औद्योगिक थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार के द्वारा मामले की जांच की जा रही है. बताया जा रहा है कि चार नामजद में एक के साथ सदर विधायक के द्वारा गाली-गलौज का एक ऑडियो वायरल हुआ था, बाद में विधायक समर्थकों का आरोप था कि चुरकी पांडेय ने विधायक की गाड़ी में शराब रख कर उन्हें फंसाया था. इन्ही बातों को लेकर दोनों पक्षों में तनाव था.

मामले में घायल युवक नीलू मिश्रा ने बताया कि, वह जब अपने गांव से बक्सर की तरफ आ रहा था उसी वक्त स्थानीय थाना क्षेत्र के दुधार चक गांव के सामुदायिक  भवन के पास बैठे स्थानीय थाना क्षेत्र के सोनवर्षा गाँव के निवासी धनंजय मिश्रा उर्फ चुरकी पांडेय नामक एक युवक ने दलसागर गाँव के निवासी दिनेश यादव उर्फ छोटी व सन्नी यादव तथा एक अन्य युवक और दो अज्ञात लोगों ने उन्हें हथियार का भय दिखा कर रोक दिया तथा फिर उन्हे लोहे की रॉड तथा डंडे से पीट कर घायल कर दिया. बाद में दहशत फैलाने के लिहाज से दो-तीन राउंड फायरिंग करते हुए एक बुलेट तथा एक अपाचे मोटरसाइकिल पर सवार होकर चारों भाग निकले. पीड़ित चंदन मिश्रा उर्फ नीलू ने यह आरोप लगाया है कि पूर्व में उनके पास से हुए गांजा बरामदगी तथा सदर विधायक के वाहन से शराब बरामदगी के मामले में चुरकी पांडेय का ही हाथ रहा है. अब विधानसभा चुनाव तथा आगामी पंचायत चुनाव को लेकर विधायक की छवि खराब करने को लेकर उसने इस तरह की घटना को अंजाम दिया है.


















Post a Comment

0 Comments