महिंद्रा शौर्य दिवस पर महिंद्रा ट्रैक्टर की प्लस सीरीज का हुआ उद्घाटन ..

बताया कि प्लस सीरीज ट्रैक्टर्स एसपी और एक्सपी रेंज में उपलब्ध 26.09 किलोवॉट (35Hp) से 37.85 किलोवॉट (50HP) में सिंगल और डुअल क्लच, पॉवेरस्टेरिंग, न्यू लुक और दमदार इएलएसआई इंजन के साथ उपलब्ध है. प्लस सीरीज के द्वारा देश में पहली बार ट्रैक्टर बाजार में 6 साल की वारंटी लाई गयी है. 


- मौके पर कई ग्राहकों ने की खरीदारी कईयों ने कराई बुकिंग
- स्थानीय डीलर ने गिनाई प्लस सीरीज़ की विशेषताएं

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: महिंद्रा ट्रैक्टर के आधिकारिक डीलर अमित सिंह ने आज पूरे जिले में महिंद्रा शौर्य दिवस का उत्सव मनाते हुए महिंद्रा ट्रैक्टर्स के नई और उत्कृष्ट तकनीक की प्लस - सीरीज का उद्घाटन किया. उन्होंने बताया कि, महिंद्रा बिहार शौर्य दिवस अपने में एक अनोखा कार्यक्रम है. जिससे कैलाश ट्रैक्टर्स ने डिजिटल माध्यम जैसे यूट्यूब और फेसबुक के साथ प्लस सीरीज ट्रैक्टर का आगमन किया. 

इस उत्सव के मौके पर कैलाश ट्रैक्टर्स के मैनेजर अप्पू ओझा , सेल्स मैन अरुण सिंह, मुन्ना पांडेय, सहित 100 चुनिंदा किसान कैलाश ट्रैक्टर्स के शोरूम में एकत्रित हुए. इस दौरान कोरोना काल की सारी हिदायतों को नजर में रख कर किसानों को सम्मानित किया गया साथ ही उन्हें आकर्षक तोहफे दिए गए. इस मौके पर कई लोगों ने ट्रैक्टर की बुकिंग और खरीद भी की. कुछ लोगो ने धनतेरस में ट्रैक्टर ले जाने के लिए एडवांस दे उन्हें बुक करवाया. 

अमित सिंह ने बताया कि प्लस सीरीज ट्रैक्टर्स एसपी और एक्सपी रेंज में उपलब्ध 26.09 किलोवॉट (35Hp) से 37.85 किलोवॉट (50HP) में सिंगल और डुअल क्लच, पॉवेरस्टेरिंग, न्यू लुक और दमदार इएलएसआई इंजन के साथ उपलब्ध है. प्लस सीरीज के द्वारा देश में पहली बार ट्रैक्टर बाजार में 6 साल की वारंटी लाई गयी है. 

उन्होंने कहा कि, कैलाश ट्रैक्टर पिछले 8 सालों से बक्सर जिले में किसानों के सहयोग के लिए तत्पर रहता है प्लस सीरीज के नए फीचर्स, 6 साल की वारंटी और दमदार ईएलएसआई इंजन, त्योहारों के महीने में, किसानों के लिए नई ट्रैक्टर टेक्नोलॉजी को घर लाने का एक अच्छा अवसर प्रदान करती है. साथ ही इसमें ट्रैक्टर और रोटावेटर संग संयुक्त ऑफर लाए गए है जो कैलाश ट्रैक्टर्स में उपलब्ध है.


महिंद्रा प्लस सीरीज की  विशेषताएं 
1. दमदार बड़ा इंजन 
2. नया स्टाइल और आकर्षक डिकाल 
3. पॉवेरस्टेरिंग 
4. छह साल की वारंटी 

इसके साथ ही ग्राहको को बेहतर व त्वरित फाइनेंस की सुविधा उपलब्ध है और अधिकारित किसानों को ट्रेक्टर की कीमत का 75 फीसदतक लोन मिल जायेगा. इस अवसर का लाभ उठाने के लिए हमारे नजदीकी शोरूम पर पहुंचने के अतिरिक्त 9471898891 पर कॉल कर संपर्क किया जा सकता है.


















Post a Comment

0 Comments