गंगा पुल पर सब्जी लदी ऑटो और आल्टो कार में जबरदस्त टक्कर ..

नगर परिषद के उप मुख्य पार्षद इंद्र प्रताप सिंह सदर अस्पताल पहुंचे तथा घायलों की स्थिति की जानकारी ली. उन्होंने कहा की सब्जी विक्रेता स्थानीय नगर के रहने वाले हैं. उनके दुर्घटना की सूचना मिलने पर वह तुरंत ही सदर अस्पताल के लिए रवाना हो गए.


- क्षतिग्रस्त हुए दोनों वाहनों के अग्रभाग, जब्त किए गए वाहन
- घायलों का सदर अस्पताल में कराया जा रहा इलाज

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: बुधवार को दिन के तकरीबन 1:00 बजे वीर कुंवर सिंह गंगा सेतु पर एक कार तथा ऑटो में हुई आमने-सामने की टक्कर में कार चालक तथा ऑटो चालक घायल हो गए वहीं, दोनों वाहनों के अग्रभाग को काफी नुकसान पहुंचा. बाद में घायलों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया साथ ही दोनों वाहनों को जब्त कर लिया गया. उधर घटना की सूचना मिलते ही नगर थानाध्यक्ष रंजीत कुमार अतिरिक्त परिषद के उप मुख्य पार्षद इंद्र प्रताप सिंह सदर अस्पताल पहुंचे तथा घायलों की स्थिति की जानकारी ली. उन्होंने कहा की सब्जी विक्रेता स्थानीय नगर के रहने वाले हैं. उनके दुर्घटना की सूचना मिलने पर वह तुरंत ही सदर अस्पताल के लिए रवाना हो गए.


घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक नगर थाना क्षेत्र के सिविल लाइंस के रहने वाले बिट्टू पांडेय, पिता- जितेंद्र पांडेय अपनी ऑटो में सब्जी लादकर उत्तर प्रदेश की तरफ जा रहे थे. वहीं, दूसरी तरफ बलिया जिले के गौहबर के रहने वाले रघुवीर सिंह, पिता-सुरेंद्र कुमार यूपी से बक्सर की तरफ अपनी आल्टो कार लेकर आ रहे थे. इसी बीच दोनों वाहनों में जोरदार टक्कर हो गई. इस टक्कर में सब्जी भी पुल पर बिखर गई जिसे बाद में हटाया गया. 


अस्पताल में दोनों घायलों का इलाज कर रहे चिकित्सक ने बताया कि, दोनों की स्थिति खतरे से बाहर है. दोनों के आंख के ऊपर शीशा टूटने के कारण गहरा जख्म हो गया है जिस में टांके लगाए ने की आवश्यकता पड़ रही है. हालांकि इसके अतिरिक्त कोई विशेष नुकसान नहीं हुआ है. उधर गंगा पुल पर हुए इस हादसे के बाद उधर से गुजर रहे लोगों के बीच दहशत का माहौल कायम हो गया लोगों ने स्वता ही अपनी रफ्तार को कम कर दिया. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि, दोनों वाहनों की रफ्तार काफी तेज थी जिसके कारण वाहनों के अग्र भाग को काफी नुकसान पहुंचा है.


















Post a Comment

0 Comments