बजाज बाइक की खरीद पर आकर्षक छूट पाने का आज अंतिम मौका ..

बजाज ऑटो दो पहिया वाहन के अधिकृत विक्रेता कैलाश बजाज के द्वारा चलाए जा रहे डिजिटल लोन मेला की विस्तारित अवधि 23 नवंबर यानि कि आज समाप्त हो रही है. ऐसे में जो ग्राहक अभी तक इस अवसर का लाभ नहीं ले सके हैं उनके लिए आज आखिरी मौका है. 

 




- कैलाश ऑटो में चल रहे डिजिटल लोन मेले के विस्तारित अवधि का आज आखिरी दिन
- प्रोपराइटर ने बताया, आसानी से पाएं आकर्षक छूट तथा एक्सचेंज ऑफर का भी लाभ

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: बजाज ऑटो दो पहिया वाहन के अधिकृत विक्रेता कैलाश बजाज के द्वारा चलाए जा रहे डिजिटल लोन मेला की विस्तारित अवधि 23 नवंबर यानि कि आज समाप्त हो रही है. ऐसे में जो ग्राहक अभी तक इस अवसर का लाभ नहीं ले सके हैं उनके लिए आज आखिरी मौका है. प्रोपराइटर अमित सिंह ने बताया कि कैलाश ऑटो के द्वारा 9 नवंबर  से डिजिटल लोन मेले की शुरुआत को गयी है. इस लोन मेले में सभी वाहनों की खरीद तथा बुकिंग पर आकर्षक छूट दी जा रही है. इतना ही नहीं पल्सर बाइक की खरीद या बुकिंग पर 3 हज़ार तक तथा प्लेटिना की खरीद पर 28 सौ रुपये तक छूट दी जा रही है. उन्होंने बताया कि पल्सर 150 सीसी बाइक पर स्पेशल स्कीम है.



प्रोपराइटर ने बताया कि कोरोना काल को देखते हुए  ग्राहकों को ऋण राशि के ब्याज पर भी आकर्षक छूट दी जा रही है. पहले जहां 13 फीसद तक ब्याज देना पड़ता था वहीं, अब ब्याज की दर घटकर 7 फीसद हो गई है. ऐसे में हर बाइक पर 12 हज़ार रुपये तक की बचत होगी. उन्होंने कहा कि कोई भी ग्राहक अपनी पुरानी बाइक को आसानी से बजाज की नई बाइक के साथ एक्सचेंज कर सकते हैं.














Post a Comment

0 Comments