आपसी विवाद में महिलाओं समेत कई घायल, एसपी आवास के सामने धरने पर बैठे ..

घायलों का कहना है कि इस बात को लेकर उन्होंने सिमरी थाने में प्राथमिकी दर्ज कराने हेतु अपनी गुहार लगाई लेकिन, थानाध्यक्ष ने उनकी बात सुनने के बजाय उन्हें डांट कर भगा दिया.जिसके बाद वह अपनी गुहार लेकर एसपी आवास पर पहुंचे हैं. 


- सिमरी थाना क्षेत्र के दूधी पट्टी गांव के रहने वाले हैं घायल
- आपसी विवाद में पाटीदारों के द्वारा किया गया हमला
- कहा, प्राथमिकी दर्ज कराने पहुंचने पर थानेदार ने डांट डपट कर भगाया

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: सिमरी थाना क्षेत्र के दूधीपट्टी में आपसी विवाद में घायल हुए ग्रामीणों ने कथित तौर पर थाने में प्राथमिकी नहीं लिखे जाने के विरोध में बक्सर के एसपी आवास पर पहुंचकर धरना दे दिया है और एसपी के समक्ष अपनी व्यथा रखी है. उन्होंने कहा है कि, उनके पाटीदार के द्वारा गलत ढंग से उनकी जमीन पर कब्जा जमाने की कोशिश की जा रही है जबकि, जमीन पर मालिकाना हक को लेकर पूर्व में ही पंचायत आदि में फैसला हो चुका है. इस बात की शिकायत करने पर थानाध्यक्ष भी अब उनकी बात नहीं सुनते यहां तक की मारपीट में घायल होने के बाद वे लोग जब थाने में अपनी व्यथा सुनाने तथा प्राथमिकी दर्ज कराने पहुंचे तो थानाध्यक्ष राहुल कुमार के द्वारा उन्हें डांट कर भगा दिया गया.


इस संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक दूधी पट्टी के रहने वाले मोहम्मद सत्तार मंसूरी का अपने पाटीदार जुमराती मंसूरी के साथ पूर्व से ही जमीनी विवाद चला रहा है. मामले को लेकर स्थानीय पंचायत के स्तर पर फैसला हो चुका है. बावजूद इसके जो जुमराती मंसूरी तथा अन्य इस बात को मानने से इनकार करते हैं. जिसको लेकर अक्सर विवाद होता रहता है. इसी विवाद को लेकर जुमराती मंसूरी, अहमद मंसूरी, रहमतुल्ला मंसूरी, अब्दुल मंसूरी, शौकत, रसगुल्ला, इलियास, जहुआर, गुड्डू, गोलू नामक उनके पाटीदारों ने उनके तथा उनके परिजनों पर हमला कर दिया. जिसमें मोहम्मद सत्तार के साथ-साथ मोहम्मद रहमानुद्दीन, मोहम्मद बरकत अली, चांद मोहम्मद, मोहम्मद कलामुद्दीन, लैला खातून, मेहरून खातून, तथा नाजरीन खातून घायल हो गई हैं. 

घायलों का कहना है कि इस बात को लेकर उन्होंने सिमरी थाने में प्राथमिकी दर्ज कराने हेतु अपनी गुहार लगाई लेकिन, थानाध्यक्ष ने उनकी बात सुनने के बजाय उन्हें डांट कर भगा दिया.जिसके बाद वह अपनी गुहार लेकर एसपी आवास पर पहुंचे हैं. मामले को लेकर एसपी नीरज कुमार सिंह से बात करने पर उन्होंने बताया कि वह मामले की जानकारी लेकर उचित कार्रवाई करेंगे.




















Post a Comment

0 Comments