दो पहिया वाहन बाजार को लगे पंख ग्राहकों के लिए भी कई ऑफर ..

पहले जहां 13 फीसद तक ब्याज देना पड़ता था वहीं, अब ब्याज की दर घटकर 7 फीसद हो गई है. ऐसे में हर बाइक पर 12 हज़ार रुपये तक की बचत होगी. उन्होंने कहा कि कोई भी ग्राहक अपनी पुरानी बाइक को आसानी से बजाज की नई बाइक के साथ एक्सचेंज कर सकता है.

 

पाहवा होंडा में स्कूटी खरीदने पहुंची महिलाएं


- बजाज तथा होंडा के बाइक एवं स्कूटी की बिक्री बढ़ी 
- 125 सीसी बाइक खरीद पर विशेष उपहार

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: कोरोना काल बाद एक बार फिर आगे की तरफ बढ़ रहे बाजार में वाहन बाजार भी अब तेज़ रफ़्तार पकड़ चुका है. वाहनों की बुकिंग और बिक्री में भी खासा इजाफा हुआ है. ऐसे में यह माना जा रहा है कि बाजार को फिर से खड़ा करने में वाहन बाजार महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगा. होंडा बाइक के अधिकृत विक्रेता पाहवा होंडा के प्रोपराइटर राजा पाहवा ने बताया कि कोरोना काल के बाद लगातार वाहनों की बिक्री में इजाफा हुआ है. बीएस-6 वाहनों की विशाल रेंज ग्राहकों के लिए उपलब्ध कराई गई है. इतना ही नहीं त्यौहार ऑफर में ग्राहकों के लिए पंद्रह सौ रुपये का कैशबैक तथा बेहद न्यूनतम ईएमआई में वाहनों को ले जाने का मौका प्रदान किया जा रहा है. स्कूटी एवं बाइक की सेल तथा बुकिंग में इजाफा हुआ है. उन्होंने कहा कि कैशबैक बुकिंग पर भी दिया जा रहा है. 
कैलाश बजाज में पल्सर 125 तथा अन्य गाड़ियों के खरीदार


बजाज ऑटो दो पहिया वाहन के अधिकृत विक्रेता कैलाश बजाज के प्रोपराइटर अमित सिंह ने बताया कि कैलाश ऑटो के द्वारा 9 नवंबर से 12 नवंबर तक डिजिटल लोन मेले की शुरुआत को गयी है. इस लोन मेले में सभी वाहनों की खरीद तथा बुकिंग पर आकर्षक छूट दी जा रही है. धनतेरस के मौके पर पल्सर बाइक की खरीद या बुकिंग पर 3 हज़ार तक तथा प्लेटिना की खरीद पर 28 सौ रुपये तक छूट दी जाएगी. उन्होंने बताया कि पल्सर 150 सीसी बाइक पर स्पेशल स्कीम है.

प्रोपराइटर ने बताया कि कोरोना काल को देखते हुए  ग्राहकों को ऋण राशि के ब्याज पर भी आकर्षक छूट दी जा रही है. पहले जहां 13 फीसद तक ब्याज देना पड़ता था वहीं, अब ब्याज की दर घटकर 7 फीसद हो गई है. ऐसे में हर बाइक पर 12 हज़ार रुपये तक की बचत होगी. उन्होंने कहा कि कोई भी ग्राहक अपनी पुरानी बाइक को आसानी से बजाज की नई बाइक के साथ एक्सचेंज कर सकता है.





















Post a Comment

0 Comments