विवाहिता की मौत, पति समेत चार पर हत्या का आरोप ..

कहना है कि, 17 नवंबर की रात उनके दामाद दीपक सिंह ने अपने घर वालों के साथ मिलकर उनकी 25 वर्षीय बेटी पिंकी को मार डाला और शव को गायब कर दिया. मामले में उन्होंने समधी लक्ष्मण सिंह, दामाद दीपक सिंह के साथ-साथ उनके भाई राजू सिंह, राहुल सिंह तथा अरुण सिंह के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई है. 
मृतका की फाइल फोटो





- सिकरौल थाना क्षेत्र के बड़कागांव टोला में हुई थी शादी
- 5 वर्ष के बाद महिला की हुई मौत, दर्ज हुई नामजद प्राथमिकी

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: रोहतास के दिनारा के रहने वाले एक व्यक्ति दिनेश सिंह ने अपनी विवाहिता पुत्री की हत्या कर दिए जाने का आरोप लगाते हुए सिकरौल थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई. उन्होंने बताया कि, उन्होंने वर्ष 2015 में थाना क्षेत्र के बड़का गांव टोला के निवासी लक्ष्मण सिंह के बेटे दीपक सिंह के साथ अपनी बेटी पिंकी की शादी की थी. बेटी जब ससुराल गई तो कुछ दिनों के बाद से ही सोने की चेन के लिए उसे प्रताड़ित किया जाने लगा. इस दौरान उसने दो बच्चों को भी जन्म दिया. जिनमें एक तीन साल का बेटा तथा डेढ़ साल की बेटी है. 




दिनेश सिंह का कहना है कि, 17 नवंबर की रात उनके दामाद दीपक सिंह ने अपने घर वालों के साथ मिलकर उनकी 25 वर्षीय बेटी पिंकी को मार डाला और शव को गायब कर दिया. मामले में उन्होंने समधी लक्ष्मण सिंह, दामाद दीपक सिंह के साथ-साथ उनके भाई राजू सिंह, राहुल सिंह तथा अरुण सिंह के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई है. हालांकि, मामला दर्ज होने के बाद ही सभी ससुराली फरार बताए जा रहे हैं. मामले में थानाध्यक्ष आलोक रंजन ने बताया कि, मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.














Post a Comment

0 Comments