शरारती तत्वों ने डाला पोखर में जहर, हजारों की संख्या में मरी मछलियां ..

राज्य सरकार का पोखरा होने के बावजूद बसांव मठिया को लेकर धार्मिक भावनाओं को लेकर उस पोखरे में कोई मछली नहीं मारता है पर, घटना के बाद बड़ी तादाद में मछलियों के मरने से आस - पास के वातावरण में भयंकर सड़ांघ फैल गई है. जिससे महामारी होने का खतरा उत्पन्न हो गया है. 

 


- सिकरौल थाना क्षेत्र के बसांव मठिया पोखर में डाला गया है जहर
- मामले में कार्रवाई हेतु थाने को दी गई सूचना

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : सिकरौल थाना क्षेत्र अंतर्गत बसांव मठिया स्थित पोखरा में शरारती तत्वों द्वारा कोई जहरीला पदार्थ डाल देने से हजारों की संख्या में मछलियां मरने लगी हैं. ग्रामीणों द्वारा इस संबंध में सिकरौल थानाध्यक्ष से की गई शिकायत के बाद थानाध्यक्ष आलोक कुमार ने बताया कि इस मामले में अभी तक उनके पास कोई आवेदन नहीं आया है आवेदन मिलने पर कार्रवाई की जाएगी. 

घटना की जानकारी देते बसांव मठाधीश अच्युत प्रपन्नाचार्य महाराज ने बताया कि, घटना दशहरा बीतने के बाद 20 अक्टूबर की है. तब बसांव मठिया के परिसर में ही पूजा समिति के सदस्यों द्वारा वहां पर नाटक का आयोजन किया गया था. उसी दौरान किसी शरारती तत्व ने पोखरे में कोई जहरीला पदार्थ डाल दिया. जिसके बाद अगली सुबह होते ही पोखरे के अंदर पानी में मरी हुई मछलियां नजर आने लगी. 

उन्होंने बताया कि, राज्य सरकार का पोखरा होने के बावजूद बसांव मठिया को लेकर धार्मिक भावनाओं को लेकर उस पोखरे में कोई मछली नहीं मारता है पर, घटना के बाद बड़ी तादाद में मछलियों के मरने से आस - पास के वातावरण में भयंकर सड़ांघ फैल गई है. जिससे महामारी होने का खतरा उत्पन्न हो गया है. इस संबंध में उन्होंने प्रशासन समेत पुलिस से उचित कार्रवाई करने की मांग की है. इस संबंध में सिकरौल थानाध्यक्ष ने बताया कि आवेदन मिलने पर विधि सम्मत कार्रवाई की जाएगी.


















Post a Comment

0 Comments