स्वाति भवन में एक बार फिर गूंजेगी शहनाई, पूर्व चेयरमैन के पुत्र की सगाई में जुटे कई दिग्गज ..

काफी लंबे समय के बाद स्वाति भवन में शहनाई की गूंज सुनाई देंगी. ऐसे में कार्यक्रम का आयोजन भी बेहद भव्य तरीके से किया गया था. जिसमें बेहद खुशनुमा माहौल में सगाई समारोह संपन्न हुआ. जिले के विभिन्न क्षेत्रों के कई दिग्गजों ने इस समारोह में शिरकत की




- पूर्व लोस. प्रत्याशी श्याम लाल कुशवाहा के नाती तथा पूर्व चेयरमैन मीना कुशवाहा व समाजसेवी राजकुमार सिंह के पुत्र की थी सगाई
- समारोह में पहुंचे विभिन्न क्षेत्रों के कई दिग्गज, राजनीतिक गतिविधियां तेज होने के संकेत

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: पूर्व लोकसभा प्रत्याशी तथा मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नजदीकी माने जाने वाले श्याम लाल कुशवाहा के नाती तथा नगर परिषद की पूर्व चेयरमैन मीना सिंह तथा समाजसेवी राजकुमार सिंह के पुत्र अजय सिंह की सगाई समारोह का वैदिक मंत्रोचार की ध्वनि के बीच बक्सर के कोइरपुरवा स्थित उनके निवास स्थान स्वाति भवन में आयोजन किया गया. जो कि मंगल गीतों के बीच सम्पन्न हुआ. किरण देवी एवं सुरेंद्र कुशवाहा के पुत्री कीर्ति कुशवाहा के साथ अजय की शादी हो रही है. 




बताया जा रहा है कि काफी लंबे समय के बाद स्वाति भवन में शहनाई की गूंज सुनाई देंगी. ऐसे में कार्यक्रम का आयोजन भी बेहद भव्य तरीके से किया गया था. जिसमें बेहद खुशनुमा माहौल में सगाई समारोह संपन्न हुआ. 


जिले के विभिन्न क्षेत्रों के कई दिग्गजों ने इस समारोह में शिरकत की, जिनमें रोटरी इंटरनेशनल और नेशनल के कई पदाधिकारी चर्चित राजनेता, व्यवसायी, सामाजिक कार्यकर्ता, तथा मीडिया के लोग भी शामिल थे. 


कार्यक्रम के दौरान विभिन्न राजनीतिक दलों के लोग भी समारोह में पहुंचे थे जिन्हें देखकर ऐसा माना जा रहा था कि, काफी समय से राजनीति से दूर इस परिवार की राजनीतिक गतिविधियां एक बार फिर तेज हो सकती हैं.









Post a Comment

0 Comments