आत्महत्या या दुर्घटना? क्षत-विक्षत अवस्था में रेलवे ट्रैक पर मिली युवती की लाश ..

जीआरपी के अधिकारियों को इसकी सूचना दी. हालांकि, दिन के तकरीबन 2:30 बजे तक जीआरपी के पुलिसकर्मी मौके पर नहीं पहुंचे, जिसके बाद अंततः ब्रह्मपुर थाने की पुलिस शव को कब्जे में लेकर चली गई. बाद में जीआरपी के थानाध्यक्ष रामाशीष प्रसाद के निर्देश पर जीआरपी द्वारा शव को कब्जे में लेकर उसका पोस्टमार्टम कराया गया. 

 





- दानापुर डीडीयू रेलखंड के रघुनाथपुर रेलवे स्टेशन के समीप मिला शव
- खराब स्थिति के कारण नहीं हो पा रही पहचान

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: दानापुर दीनदयाल उपाध्याय जंक्शन रेलखंड के रघुनाथपुर रेलवे स्टेशन के समीप सुबह-सुबह लोगों ने डाउन रेल लाइन पर एक क्षत-विक्षत शव देखा. शव एक युवती की थी हालांकि, उसका चेहरा तथा उसके शरीर के अंग इतने बुरी तरह कटे-फटे थे कि, उसकी पहचान कर पाना संभव नहीं था. उसका शरीर कई टुकड़ों में बंट गया था. ऐसा लग रहा था जैसे वह ट्रेन की चपेट में आकर तथा ट्रेन में फंसकर काफी दूर तक घिसटती चली आई, जिसके कारण उसकी स्थिति हो गई थी.




शव मिलने की सूचना तुरंत ही जीआरपी तथा ब्रह्मपुर थाने के पुलिस पदाधिकारियों को दी गई. आनन-फानन में ब्रह्मपुर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची तथा शव को उसके क्षेत्र में न होने की बात कह जीआरपी के अधिकारियों को इसकी सूचना दी. हालांकि, दिन के तकरीबन 2:30 बजे तक जीआरपी के पुलिसकर्मी मौके पर नहीं पहुंचे, जिसके बाद अंततः ब्रह्मपुर थाने की पुलिस शव को कब्जे में लेकर चली गई. बाद में जीआरपी के थानाध्यक्ष रामाशीष प्रसाद के निर्देश पर जीआरपी द्वारा शव को कब्जे में लेकर उसका पोस्टमार्टम कराया गया. इस संदर्भ में पूछे जाने पर थानाध्यक्ष ने बताया कि शव की शिनाख्त नहीं हो सकी है. युवती की उम्र 25 से 30 वर्ष के करीब मानी जा रही है.
















Post a Comment

0 Comments