दुष्कर्म एवं सामूहिक दुष्कर्म के आरोपियों ने किया न्यायालय में आत्मसमर्पण ..

बढ़ती पुलिसया दबिश के आगे एक-एक कर जिले के अपराधी नतमस्तक होते जा रहे हैं. पिछले एक हफ्ते के दौरान ही पुलिसिया कार्रवाई से भयभीत दो दर्जन से ज्यादा अपराधियों ने पुलिस अथवा न्यायालय के समक्ष आत्मसमर्पण कर दिया है.





- अलग-अलग थाना क्षेत्रों में हुई घटनाओं में थे आरोपी
- न्यायालय के आदेशानुसार भेजे गए जेल

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: बढ़ती पुलिसया दबिश के आगे एक-एक कर जिले के अपराधी नतमस्तक होते जा रहे हैं. पिछले एक हफ्ते के दौरान ही पुलिसिया कार्रवाई से भयभीत दो दर्जन से ज्यादा अपराधियों ने पुलिस अथवा न्यायालय के समक्ष आत्मसमर्पण कर दिया है. इसी कड़ी में सोमवार को पिछले वर्ष के 14 अप्रैल को राजपुर थाने के सरेंजा में हुए सामूहिक दुष्कर्म मामले में नामजद आरोपी राहुल कुमार तथा वासुदेवा ओपी थाना क्षेत्र में इसी वर्ष 9 नवंबर को हुए दुष्कर्म मामले में नामजद आरोपी शेरू कुमार ने न्यायालय के समक्ष आत्मसमर्पण कर दिया.




इस संदर्भ में जानकारी देते हुए महिला थानाध्यक्षा नीतू प्रिया ने बताया कि दोनों अभियुक्त अलग-अलग मामलों में फरार चल रहे थे. ऐसे में पुलिस में राजपुर थाना के सरेंजा गांव के रहने वाले राहुल यादव के विरुद्ध कुर्की जब्ती का आदेश न्यायालय से प्राप्त किया तथा उसका अनुपालन कराए जाने की तैयारी की जा रही थी. इस बात की जानकारी होने पर राहुल यादव ने न्यायालय के समक्ष आत्मसमर्पण कर दिया है वहीं, नावानगर थाना क्षेत्र के बिंद टोली में हुए दुष्कर्म के एक मामले के आरोपी शेरु कुमार को गिरफ्तार करने के लिए भी लगातार दबिश बनाई जा रही थी, जिससे भयभीत होकर उसने भी न्यायालय के समक्ष आत्मसमर्पण कर दिया है. न्यायालय के आदेशानुसार दोनों को न्यायिक अभिरक्षा में लेकर केंद्रीय कारा भेज दिया गया है. थानाध्यक्षा ने कहा कि फरार वारंटियों के विरुद्ध पुलिस के द्वारा अभियान को और भी गति दी जाएगी.












Post a Comment

0 Comments