किशोरी के साथ दुष्कर्म, आरोपी फरार ..

इस बीच रविवार की रात उसके घर दो दोस्त आए हुए थे. जिनके सहयोग से चतुरी राजभर ने उसे अपने घर बुलाया तथा उनके सामने ही शादी करने का दबाव बनाने लगा, जिसका उसने विरोध किया. इसी बीच आरोपित के दोनों दोस्त वहां से चले गए और चतुरी राजभर ने जबरन दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. 





- इटाढ़ी थाना क्षेत्र की है घटना, आरोपित की तलाश कर रही पुलिस
- मामले की जांच करने के लिए घटनास्थल पर रवाना हुई पुलिस टीम

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: इटाढ़ी थाना क्षेत्र में एक किशोरी के साथ दुष्कर्म किए जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. इस मामले में पीड़िता के बयान पर महिला थाने में प्राथमिकी दर्ज करते हुए किशोरी को मेडिकल जांच हेतु भेजा गया है. इस संदर्भ में जानकारी देते हुए महिला थानाध्यक्ष नीतू प्रिया ने बताया कि सोमवार की शाम की इटाढ़ी थाना क्षेत्र की एक 15 वर्षीय किशोरी द्वारा दुष्कर्म किए जाने की प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. 




पीड़िता के अनुसार उसे गांव के ही चतुर राजभर (40 वर्ष) नामक व्यक्ति तीन माह से लगातार परेशान करते हुए शादी करने का दबाव बना रहा था. इस बीच रविवार की रात उसके घर दो दोस्त आए हुए थे. जिनके सहयोग से चतुरी राजभर ने उसे अपने घर बुलाया तथा उनके सामने ही शादी करने का दबाव बनाने लगा, जिसका उसने विरोध किया. इसी बीच आरोपित के दोनों दोस्त वहां से चले गए और चतुरी राजभर ने जबरन दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. 

बाद में किशोरी रोते बिलखते अपने घर पहुंची तथा परिजनों को इस घटना की जानकारी दी, जिसके बाद इटाढ़ी थाने में इसकी सूचना दर्ज करायी गई तथा किशोरी का बयान दर्ज करने के बाद उसे मेडिकल जाँच के लिए अस्पताल भेज दिया गया. मामले की जाँच के लिए घटनास्थल पर पुलिस की टीम को भेजा गया है. साथ ही आरोपी की गिरफ्तारी के लिए भी प्रयास किया जा रहा है. उन्होंने बताया कि किशोरी के मुताबिक किशोरी की बड़ी बहन ने आरोपित के किसी रिश्तेदार के साथ अंतरजातीय विवाह किया था, जिसके बाद आरोपी ने किशोरी के ऊपर उससे लगातार शादी करने का दबाव बना रहा था.












Post a Comment

0 Comments