साथी पुलिसकर्मी पर घूसखोरी के आरोप लगाने वाले एएसआई निलंबित ..

यह बताया था कि मुफस्सिल थाने के थानाध्यक्ष मतेंद्र कुमार तथा एसआई नंदू कुमार के द्वारा इस्माइलपुर के रहने वाले एक शराब कारोबारी को 20 हज़ार रुपये नगद तथा 2 बोतल शराब लेकर छोड़ दिया गया था. मामले का ऑडियो सरपंच प्रतिनिधि के द्वारा मीडिया को उपलब्ध कराया गया था. 




- अनुशासनहीनता तथा कनीय तथा वरीय पदाधिकारी के विरुद्ध अमर्यादित दुष्प्रचार का लगा है आरोप
- मामले में वायरल हुआ था 20 हज़ार रुपये व शराब की बोतलें लेकर तस्कर को छोड़ने का ऑडियो

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: मुफस्सिल थाना क्षेत्र के इस्माइलपुर मोहल्ले में पकड़े गए एक शराब कारोबारी को कथित रूप से 20 हज़ार रुपये नगद तथा 2 बोतल शराब लेकर छोड़ दिए जाने का आरोप लगाने वाले एएसआई रमेश शर्मा को आरक्षी अधीक्षक नीरज कुमार सिंह के आदेशानुसार निलंबित कर दिया गया है, जिन्हें अगले आदेश तक पुलिस केंद्र में रहने का निर्देश दिया गया है.




इस संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक पिछले दिनों रमेश शर्मा ने पांडेय पट्टी के सरपंच प्रतिनिधि संजय तिवारी से फोन पर बातचीत करते हुए यह बताया था कि मुफस्सिल थाने के थानाध्यक्ष मतेंद्र कुमार तथा एसआई नंदू कुमार के द्वारा इस्माइलपुर के रहने वाले एक शराब कारोबारी को 20 हज़ार रुपये नगद तथा 2 बोतल शराब लेकर छोड़ दिया गया था. मामले का ऑडियो सरपंच प्रतिनिधि के द्वारा मीडिया को उपलब्ध कराया गया था. ऑडियो में पुलिसकर्मी के द्वारा  सदर एसडीपीओ गोरख राम को एसआई नंदू कुमार संरक्षणकर्ता बताया गया था.

ऑडियो के वायरल होने के बाद मामले की जांच की जगह एसआई को वरीय एवं कनीय पुलिस पदाधिकारी के विरुद्ध अनाप-शनाप बोलने एवं आम जनता में पदाधिकारी के विरुद्ध दुष्प्रचार के आरोप में कार्रवाई करते हुए उन्हें निलंबित कर दिया गया है. साथ ही यह कहा गया है कि निलंबन की अवधि में इनका मुख्यालय पुलिस केंद्र, बक्सर होगा. बताया जा रहा है कि इस तरह की कार्रवाई के बाद चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया है.












Post a Comment

0 Comments