दहेज प्रताड़ना के आरोप में गिरफ्तार हुआ पति ..

गुरुवार की रात भोजपुर थाने की पुलिस की मदद से डुमरांव के हरि जी के हाथों में छापेमारी की गई जहां महिला के पति सुधांशु राय को गिरफ्तार कर लिया गया हालांकि, अन्य आरोपी भागने में सफल रहे. पुलिस सभी की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी कर रही हैं. पकड़े गए व्यक्ति को न्यायालय के आदेशानुसार जेल भेज दिया गया.




- महिला थाने की पुलिस ने दिया कार्रवाई को अंजाम
- डुमराँव से गिरफ्तार किया गया आरोपी पति अन्य की तलाश जारी

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: दहेज की मांग को लेकर विवाहिता को प्रताड़ित किए जाने के एक मामले में महिला थाने की पुलिस ने डुमरांव से आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है हालांकि, अन्य आरोपी भागने में सफल रहे जिनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है.  इस संदर्भ में जानकारी देते हुए महिला थानाध्यक्ष नीतू प्रिया ने बताया कि ज्योति प्रकाश लाइब्रेरी के समीप रहने वाली एक महिला ने अपने पति समेत कई लोगों पर दहेज के लिए प्रताड़ित किए जाने का मामला मार्च माह में दर्ज कराया था. मामले के आलोक में आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही थी. 



इसी बीच गुरुवार की रात भोजपुर थाने की पुलिस की मदद से डुमरांव के हरि जी के हाथों में छापेमारी की गई जहां महिला के पति सुधांशु राय को गिरफ्तार कर लिया गया हालांकि, अन्य आरोपी भागने में सफल रहे. पुलिस सभी की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी कर रही हैं. पकड़े गए व्यक्ति को न्यायालय के आदेशानुसार जेल भेज दिया गया.












Post a Comment

0 Comments