शराब तस्कर को पकड़ने पहुंची पुलिस के साथ हाथापाई ..

शराब बेचे जाने की सूचना पर छापेमारी करने पहुंची थी. पुलिस एक घर में जांच करने का प्रयास कर रही थी. इसी दौरान घर की महिलांए और कुछ कारोबारियों ने पुलिस के साथ हाथापाई करने लगे. इस दौरान एक महिला पुलिस कर्मी की वर्दी भी फट गई थी. पुलिस ने विरोध के बीच ही एक शराब कारोबारी गुप्ता सिंह शराब की खेप के साथ रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया.



- नगर थाना क्षेत्र कोइरपुरवा मुहल्ले में छापेमारी करने गई थी पुलिस
- पुलिस ने रंगे हाथ किया तस्कर को गिरफ्तार

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: नगर थाना क्षेत्र के कोइरपुरवा मोहल्ला में शराब बेचे जाने की सूचना पर पहुंची पुलिस से शराब तस्करों के द्वारा हाथापाई की गई हालांकि, पुलिस ने मौके से एक शराब तस्कर को गिरफ्तार कर लिया बाद में किसी तरह उसे थाने ले जाया गया जहां से फिर न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत किया गया. बाद में न्यायालय के आदेशानुसार उसे जेल भेज दिया गया. मौके से पुलिस ने 66 बोतल अंग्रेजी शराब भी बरामद की है.




इस बाबत प्राप्त जानकारी के मुताबिक नगर थाना पुलिस गुरुवार की देर शाम कोइरपुरवा मोहल्ले में शराब बेचे जाने की सूचना पर छापेमारी करने पहुंची थी. पुलिस एक घर में जांच करने का प्रयास कर रही थी. इसी दौरान घर की महिलांए और कुछ कारोबारियों ने पुलिस के साथ हाथापाई करने लगे. इस दौरान एक महिला पुलिस कर्मी की वर्दी भी फट गई थी. पुलिस ने विरोध के बीच ही एक शराब कारोबारी गुप्ता सिंह शराब की खेप के साथ रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया. नगर थानाध्यक्ष रंजीत कुमार ने बताया कि शराब कारोबारी से पूछताछ के बाद उसे जेल भेज दिया गया.












Post a Comment

0 Comments