बाइक सवार अपराधियों ने ग्रामीण को मारी गोली ..

शाम तकरीबन सात बजे स्थानीय काली मंदिर से पूजा कर लौट रहे थे. इसी बीच पलियां गांव के चौक पर दो बाइक पर सवार छह की संख्या में युवकों से उनकी बहस होने लगी. बात बढ़ते-बढ़ते मारपीट तक जा पहुंची जिसके बाद बाइक सवार अपराधियों में से एक ने उन्हें गोली मार दी. गोली उनके पेट को छूते हुए निकल गई है.

 




- बाइक पर सवार होकर पहुंचे थे छह अपराधी
- पहले हुई बकझक, फिर मार दी गोली, घटना पर पुलिस ने जताया संदेह

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: जिले में अपराधियों का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा लगातार गोलीबारी तथा हत्याओं की वारदात सामने आ रही ताजा मामला राजपुर थाना क्षेत्र के पलिया गांव का है जहां दो बाइक पर सवार छह की संख्या में अपराध कर्मियों ने एक व्यक्ति को गोली मार दी गंभीर हालत में उन्हें इलाज के लिए अन्यत्र रेफर कर दिया गया है. वहीं इस घटना के बाद मौके पर पिछले दिनों इसी गाँव में हुई हत्या के बाद प्रतिनियुक्त चौकीदार पहुंच चुके हैं तथा मामले की जांच की जा रही है.




घटना के संदर्भ में स्थानीय सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक स्थानीय निवासी किसान घूषण पांडेय (50 वर्ष)शाम तकरीबन सात बजे स्थानीय काली मंदिर से पूजा कर लौट रहे थे. इसी बीच पलियां गांव के चौक पर दो बाइक पर सवार छह की संख्या में युवकों से उनकी बहस होने लगी. बात बढ़ते-बढ़ते मारपीट तक जा पहुंची जिसके बाद बाइक सवार अपराधियों में से एक ने उन्हें गोली मार दी. गोली उनके पेट को छूते हुए निकल गई है.  स्थानीय लोगों द्वारा आनन-फानन में उन्हें निजी चिकित्सालय में ले जाया गया जहां उनका प्राथमिक उपचार करने के बाद उन्हें बेहतर चिकित्सा के लिए अन्यत्र रेफर कर दिया गया हालांकि, वह घर पर ही स्वास्थ्य लाभ ले रहे हैं. 

मामले में एसडीपीओ गोरख राम ने बताया कि मामला प्रथम दृष्टया संदेहास्पद प्रतीत हो रहा है क्योंकि, गोली लगने के बाद भी यह बताया जा रहा है कि घायल को इलाज के लिए बाहर नहीं ले जाया गया है हालांकि, पुलिस मामले की जांच कर रही है.











Post a Comment

0 Comments