चंदन भारती हत्याकांड के मुख्य अभियुक्तों ने किया आत्मसमर्पण ..






- न्यायालय के आदेश के बाद भेजा गया दोनों को जेल
- चंदन भारती की हत्या मामले में प्राथमिकी अभियुक्त थे दोनों

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: राजद अनुसूचित जाति जनजाति मोर्चा के जिलाध्यक्ष संतोष भारती के पुत्र चंदन भारती की हत्या मामले में पुलिस की बढ़ती दबिश के कारण दो और नामजद अभियुक्तों ने न्यायालय के समक्ष आत्मसमर्पण कर दिया. बताया जा रहा है कि यह दोनों दर्ज कराई गई प्राथमिकी में मुख्य अभियुक्त बताए गए थे. समर्पण के बाद न्यायालय के आदेशानुसार दोनों अभियुक्तों को केंद्रीय कारा भेज दिया गया. 





इस संदर्भ में थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार ने बताया कि सारीमपुर के रहने वाले तौसिफ खान उर्फ राजा और अरबाज अंसारी उर्फ बुधन ने बुधवार को न्यायालय के समक्ष आत्मसमर्पण किया है. यह दोनों राजद नेता संतोष भारती के पुत्र चंदन भारती की हत्या में शामिल थे. जिसका शव पिछले सप्ताह गुरुवार को सारीमपुर-अहिरौली मार्ग के समीप स्थित एक बगीचे से बरामद किया गया था. मामले में दर्ज कराई गई प्राथमिकी में आरोपी बनाए गए निरंजनपुर निवासी रंजन श्रीवास्तव तथा सारीमपुर के रहने वाले ताज मोहम्मद को पुलिस ने पहले ही गिरफ्तार कर लिया था जबकि, सारीमपुर निवासी तौसिफ और अरबाज की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही थी. 

इसी बीच दोनों ने बुधवार को न्यायालय के समक्ष आत्मसमर्पण कर दिया. थानाध्यक्ष ने बताया कि दोनों को रिमांड पर लेकर पूछताछ के बाद ही इस हत्याकांड का राज खुल पाएगा.












Post a Comment

0 Comments