एक हफ्ते दूसरी बार टूटा पांडेय पट्टी रेलवे क्रॉसिंग का बूम ..

केबिन मैन के द्वारा आनन-फानन में तकनीकी कर्मियों को इसकी सूचना दी गई मौके पर पहुंचे तकनीकी कर्मियों ने बूम को दुरुस्त करने का काम शुरू किया. 1 घंटे की मेहनत के बाद बूम को जोड़ा गया. इस दौरान बाजार समिति रोड से पांडेय पट्टी में आने वाले तथा बाजार समिति रोड की तरफ जाने वाले लोगों को खासी परेशानियों का सामना करना पड़ा. 

 




- निर्माण में देरी से लगी रही वाहनों की कतार
- पिछले 24 नवंबर को भी टूट गया था फाटक

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: स्थानीय रेलवे स्टेशन के पश्चिमी छोर पर अवस्थित पांडेय पट्टी रेलवे क्रॉसिंग का बूम टूट जाने के कारण घंटों तक जाम की स्थिति बनी रही, जिससे लोग परेशान रहे। बाद में तकनीकी कर्मियों के पहुंचने पर बूम को दुरुस्त किया गया जिसके बाद आवागमन सुचारू हो सका.




दरअसल, सुबह तकरीबन 12:00 बजे अचानक रेलवे क्रॉसिंग का बूम टूट गया. जिसके बाद गेट खोलने में परेशानी होने लगी. बाद में केबिन मैन के द्वारा आनन-फानन में तकनीकी कर्मियों को इसकी सूचना दी गई मौके पर पहुंचे तकनीकी कर्मियों ने बूम को दुरुस्त करने का काम शुरू किया. 1 घंटे की मेहनत के बाद बूम को जोड़ा गया. इस दौरान बाजार समिति रोड से पांडेय पट्टी में आने वाले तथा बाजार समिति रोड की तरफ जाने वाले लोगों को खासी परेशानियों का सामना करना पड़ा. काफी देर तक वाहनों की लंबी कतारें दोनों किनारों पर लगी रही.

इस संदर्भ में आरपीएफ के पोस्ट प्रभारी महेंद्र चौधरी ने बताया कि, कमजोर होने के कारण बूम बार-बार टूट जाए रहा है जिससे लोगों को परेशानी हो रही है. बता दें कि, पिछले 24 नवंबर को भी रेल फाटक का बूम टूट गया था जिसे घंटों बाद दुरुस्त किया जा सका.











Post a Comment

0 Comments