ट्रक की चपेट में आकर मछली व्यवसायी की मौत ..

स्थानीय लोगों ने बताया कि यह मार्ग काफी पतला है केवल सात से आठ फीट के रास्ते पर प्रतिदिन ओवरलोडेड वाहनों का आवागमन धड़ल्ले से जारी रहता है आज हुई घटना में भी साइकिल सवार युवक का नियंत्रण जैसे ही साइकिल से हटा और वह सड़क पर गिरा तब तक ओवरलोडेड वाहन की चपेट में आ गया. 




- डुमराँव राजवाहा नहर मार्ग पर नोनिया डेरा गाँव के पास हुई घटना 
- डुमराँव बाज़ार में वाहनों की नो एंट्री होने पर राजवाहा मार्ग से जा रहा था ओवरलोडेड ट्रक

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: ट्रक की चपेट में आने से साइकिल सवार मछली व्यवसायी की दर्दनाक मौत हो गई है. घटना डुमराँव राजवाहा नहर लाइन पर नोनिया डेरा गांव के समीप हुई है. मिली जानकारी के मुताबिक डुमराँव बाजार में भारी वाहनों की नो एंट्री होने के कारण राजवाहा मार्ग से ट्रक चालक ट्रक को लेकर जा रहा था. इसी बीच नंदन गांव निवासी साइकिल सवार युवक रवि तुरहा (19 वर्ष) पिता- नागेंद्र तुरहा ट्रक की चपेट में आ गए तथा मौके पर ही उनकी दर्दनाक मौत हो गई. घटना के बाद जब तक लोग मौके पर पहुंचते तब तक चालक ट्रक लेकर भाग निकला था. 



स्थानीय लोगों ने बताया कि यह मार्ग काफी पतला है केवल सात से आठ फीट के रास्ते पर प्रतिदिन ओवरलोडेड वाहनों का आवागमन धड़ल्ले से जारी रहता है आज हुई घटना में भी साइकिल सवार युवक का नियंत्रण जैसे ही साइकिल से हटा और वह सड़क पर गिरा तब तक ओवरलोडेड वाहन की चपेट में आ गया. घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजे जाने की तैयारी कर रही है.












Post a Comment

0 Comments