जेल में बंद हत्यारोपी कैदी की मौत ..

इलाज हेतु उन्हें कई बार पीएमसीएच भी भेजा गया था जिसके बाद चिकित्सकों ने ऑपरेशन करने की आवश्यकता जताई लेकिन, बार-बार ऑपरेशन के डर से इनकार कर दिए जाने के कारण उनका उचित इलाज नहीं हो पा रहा था. इसी बीच 10 अगस्त को उनकी तबीयत फिर से खराब होने लगी जिसके बाद उन्हें तुरंत ही सदर अस्पताल पहुंचाया गया.





- काफी समय से जेल में बंद थे रोहतास के रहने वाले 80 वर्षीय कैदी जगदीश सिंह
- इलाज के लिए कई बार भेजा गया था पीएमसीएच, फिर बिगड़ी तबीयत

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: केंद्रीय कारा में बंद एक कैदी की तबीयत खराब होने पर उसे सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां इलाज के दौरान कैदी ने दम तोड़ दिया. इस संदर्भ में जानकारी देते हुए कारा अधीक्षक राजीव कुमार ने बताया कि जेल में बंद 80 वर्षीय कैदी जगदीश सिंह, पिता-स्वर्गीय राजेंद्र सिंह जो कि रोहतास जिले के चेनारी थाना के रहने वाले थे, उनकी तबीयत काफी दिनों से खराब रह रही थी. इलाज हेतु उन्हें कई बार पीएमसीएच भी भेजा गया था जिसके बाद चिकित्सकों ने ऑपरेशन करने की आवश्यकता जताई लेकिन, बार-बार ऑपरेशन के डर से इनकार कर दिए जाने के कारण उनका उचित इलाज नहीं हो पा रहा था. इसी बीच 10 अगस्त को उनकी तबीयत फिर से खराब होने लगी जिसके बाद उन्हें तुरंत ही सदर अस्पताल पहुंचाया गया. साथ ही उन्हें पुनः पीएमसीएच के संदर्भ में भी विचार-विमर्श किया जा रहा था. 

इसी बीच रविवार की देर रात सदर अस्पताल में ही उनकी मौत हो गई. मृत्यु के पश्चात परिजनों को इस बात की सूचना दे दी गई. साथ ही शव का पोस्टमार्टम कराने के लिए भेज दिया गया है. उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद आगे की कार्रवाई करते हुए शव परिजनों के हवाले कर दिया जाएगा.














Post a Comment

0 Comments