पुआल के ढेर से बरामद हुई अंग्रेजी शराब की बड़ी खेप ..

बताया जा रहा है कि पुलिस को गुप्त सूचना प्राप्त हुई थी कि रसेन गांव के रहने वाले नारायण चौहान के खेत में पुआल की ढेर में  शराब की पेटियां रखी हुई है. गुप्त सूचना को आधार मानकर जब पुलिस के द्वारा बताए गए स्थान पर छापेमारी की गई तो सूचना को सही पाया गया जिसके बाद पुलिस के द्वारा शराब को जब्त कर लिया गया और थाने पर लाया गया.




- राजपुर थाना क्षेत्र के बसही टोला से बरामद हुई शराब
- पुलिस ने कहा तस्कर की हुई है पहचान, जल्द किया जाएगा गिरफ्तार

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: राजपुर थाना क्षेत्र के बसही टोला गांव में एक किसान के पुआल के ढेर में रखे 43 पेटी अंग्रेजी शराब को पुलिस ने बरामद किया है. बताया जा रहा है कि पुलिस को गुप्त सूचना प्राप्त हुई थी कि रसेन गांव के रहने वाले नारायण चौहान के खेत में पुआल की ढेर में  शराब की पेटियां रखी हुई है. गुप्त सूचना को आधार मानकर जब पुलिस के द्वारा बताए गए स्थान पर छापेमारी की गई तो सूचना को सही पाया गया जिसके बाद पुलिस के द्वारा शराब को जब्त कर लिया गया और थाने पर लाया गया.





इस संदर्भ में जानकारी देते हुए राजपुर थानाध्यक्ष रंजीत कुमार सिन्हा ने बताया कि उनके नेतृत्व में गुप्त सूचना के आधार पर थाना क्षेत्र के बसही टोला गांव में छापेमारी अभियान चलाया गया था. छापेमारी के दौरान पुलिस को 43 पेटी शराब बरामद करने में सफलता प्राप्त हुई है लेकिन, पुलिस  को कारोबारी को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त नहीं हुई है. उन्होंने बताया कि तस्कर की पहचान कर ली गई है जल्द ही उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया जाएगा.












Post a Comment

0 Comments