पानी भरे गड्ढे में डूबने से बच्चे की मौत, मचा कोहराम ..

काफी देर हो जाने के बावजूद भी जब बच्चा घर में अंदर नहीं आया तो परिजनों ने बाहर जाकर देखा. काफी खोजबीन की लेकिन बच्चा नहीं दिखा. खोजबीन के दौरान ही लोगों की नजर पानी भरे गड्ढे में गई जहां बच्चे का शव पानी भरे गड्ढे में तैरता हुआ दिखा. बच्चे का शव देखने के पश्चात परिजनों में मातमी चीख-पुकार मच गई.





- राजपुर थाना क्षेत्र के मनोहरपुर गांव का है हादसा
- खेलने के दौरान पानी में फिसलने के कारण डूब गया बच्चा

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: जिले के राजपुर थाना क्षेत्र के मनोहरपुर गांव में घर के बाहर खेलने के दौरान पानी भरे गड्ढे में डूबने से एक ढाई वर्षीय बच्चे की मौत हो हो गयी. बताया जा रहा है कि मनोहरपुर गांव के निवासी ओमप्रकाश राम के घर के बाहर घर के पानी के निकासी हेतु एक छोटा सा गड्ढा बनाया गया है सोमवार को ओम प्रकाश राम का ढाई वर्षीय बच्चा खेलते हुए फिसल कर उसी गड्ढे गिर गया घरवालों ने समझा कि बच्चा बाहर ही दरवाजे पर खेल रहा है लेकिन, काफी देर हो जाने के बावजूद भी जब बच्चा घर में अंदर नहीं आया तो परिजनों ने बाहर जाकर देखा. काफी खोजबीन की लेकिन बच्चा नहीं दिखा. खोजबीन के दौरान ही लोगों की नजर पानी भरे गड्ढे में गई जहां बच्चे का शव पानी भरे गड्ढे में तैरता हुआ दिखा. बच्चे का शव देखने के पश्चात परिजनों में मातमी चीख-पुकार मच गई. 



मासूम की मौत के पश्चात बच्चे की मां मुन्नी देवी का रो-रो कर बुरा हाल हो गया. स्थानीय ग्रामीणों से मिली जानकारी के मुताबिक बच्चा ओमप्रकाश राम का इकलौता पुत्र था. घटना के पश्चात ग्रामीणों व आसपास के लोगों में शोक की लहर दौड़ पड़ी वहीं, मौके पर पहुंचे सामाजिक कार्यकर्ता भीम राम ने परिवार को ढांढस बंधाते हुए प्रशासन से सहायता राशि की मांग की है.











Post a Comment

0 Comments