बढ़ती ठंड के मद्देनजर मारवाड़ी महिला मंच ने बांटे कंबल ..

इस दौरान तकरीबन 50 से ज्यादा जरूरतमंद लोगों के बीच कंबल का वितरण किया गया. इस दौरान पहुंचे सभी लोगों को तिलवा का भी वितरण किया गया. कार्यक्रम रविवार की दोपहर 3:00 बजे से 4:00 बजे तक चला. कार्यक्रम में मंच की महिलाओं में बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया साथ ही यह भी निश्चय लिया गया कि ठंड के बढ़ने पर पुणे इस तरह का कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा.




- 50 से ज्यादा जरूरतमंदों के बीच बांटा गया कंबल व मिष्ठान
- ठंड बढ़ने पर आगे भी आयोजित किया जाएगा कार्यक्रम

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: मारवाड़ी महिला सम्मेलन की जिला शाखा के बैनर तले नगर के सत्यदेव मिल के समीप एक कंबल वितरण कार्यक्रम का आयोजन किया गया. इस दौरान तकरीबन 50 से ज्यादा जरूरतमंद लोगों के बीच कंबल का वितरण किया गया. इस दौरान पहुंचे सभी लोगों को तिलवा का भी वितरण किया गया. कार्यक्रम रविवार की दोपहर 3:00 बजे से 4:00 बजे तक चला. कार्यक्रम में मंच की महिलाओं में बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया साथ ही यह भी निश्चय लिया गया कि ठंड के बढ़ने पर पुणे इस तरह का कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा.




इस संबंध में जानकारी देते हुए अध्यक्षा मीना अग्रवाल ने बताया कि मंच की महिलाओं के द्वारा बढ़ती ठंड के मद्देनजर जरूरतमंदों को कंबल उपलब्ध कराने का निर्णय लिया गया. 1 दिन पूर्व लिए गए निर्णय के आलोक में जरूरतमंदों को सूचना दी गई और कार्यक्रम आयोजित कर दिया गया. उन्होंने बताया कि कंबल के साथ-साथ मूढ़ी के लड्डू (तिलवा) का भी वितरण किया गया. कार्यक्रम के दौरान उनके अतिरिक्त किरण अग्रवाल, मोनिका अग्रवाल, मंजू मानसिंहका, मधु मानसिंहका, किरण देवी अग्रवाल, लक्ष्मी अग्रवाल, निर्मला मानसिंहका, सपना अग्रवाल समेत कई लोग मौजूद रहे.












Post a Comment

0 Comments