महिलाओं के लिए सर्विस सेंटर में पिंक ज़ोन बनाएगा पाहवा होंडा ..

बाइक और एक्टिवा सेगमेंट में महिलाओं की पसंद काफी बढ़ी है. अब बड़ी संख्या में महिलाएं स्कूटी का इस्तेमाल कर रही हैं. हालांकि सर्वे में यह भी पता चला स्कूटी चलाने वाली महिलाएं अपनी गाड़ी की सर्विसिंग कराने खुद सर्विस सेंटर में नहीं आती हैं. बल्कि, घर के पुरुष सदस्यों पर आश्रित रहती हैं. इससे कई बार उन्हें परेशानियों से जूझना पड़ता है.


- सर्विस सेंटर में महिलाओं के आने की हिचक को दूर करने की पहल
- महिला कर्मी ही करेंगी महिलाओं को अटेंड

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : सर्विस सेंटर में महिलाओं के आने की हिचक को दूर करने के लिए पाहवा होंडा अपने सर्विस सेंटर में पिंक जोन विकसित करेगा. इसका उद्देश्य सर्विस सेंटर को महिलाओं के लिए फ्रेंडली बनाना है, जहां वह खुद को सुरक्षित और सहज महसूस कर सकें. गुरुवार को बक्सर पहुंचे होंडा बाइक के बिहार जोन के जोनल इंचार्ज निशांत निलय और एरिया इंचार्ज गणेश्वरी नायक ने इस संबंध में पूरी जानकारी दी. 

उन्होंने बताया कि बाइक और एक्टिवा सेगमेंट में महिलाओं की पसंद काफी बढ़ी है. अब बड़ी संख्या में महिलाएं स्कूटी का इस्तेमाल कर रही हैं. हालांकि सर्वे में यह भी पता चला स्कूटी चलाने वाली महिलाएं अपनी गाड़ी की सर्विसिंग कराने खुद सर्विस सेंटर में नहीं आती हैं. बल्कि, घर के पुरुष सदस्यों पर आश्रित रहती हैं. इससे कई बार उन्हें परेशानियों से जूझना पड़ता है. सर्विस सेंटर में उनके आने से किसी झिझक को मिटाने के लिए सर्विस सेंटर में पहली बार पिंक जोन विकसित करने की योजना है. 

पाहवा होंडा के प्रोपराइटर राजा पाहवा ने बताया कि पिंक जोन में सर्विस सेंटर पर महिला कर्मी ही महिला कस्टमर को अटेंड करेंगी. इस मौके पर पहवा हौंडा के जिले में चैनल पार्टनर की एक बैठक की गई और उन्हें नए प्रोडक्ट की जानकारी के साथ कोरोना से उबरते बाजार में बढ़ती संभावनाओं के बारे में बताया गया.
















Post a Comment

0 Comments