आर्म्स एक्ट के आरोपी को गिरफ्तार करने गई पुलिस से हाथापाई, आरोपी समेत दो गिरफ्तार ..

प्रतिकूल स्थिति को देखते हुए अतिरिक्त फोर्स भी मंगानी पड़ी थी जिसके बाद घर की महिलाएं अंधेरे में कहीं छुप गई. थानाध्यक्ष मनोज कुमार ने बताया कि आरोपित को पकड़ने गई पुलिस से हाथापाई करने की बात सामने आई है. 
प्रतीकात्मक तस्वीर




-  मुफस्सिल थाना थाना क्षेत्र के पण्डितपुर गांव का है मामला 
- पिता-पुत्र को पुलिस ने लिया हिरासत में अन्य की तलाश जारी

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: आर्म्स एक्ट के एक मामले में फरार चल रहे आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए पहुंची पुलिस से उसके घर वालों ने हाथापाई की है. बाद में पुलिस ने आर्म्स एक्ट के आरोपी के साथ-साथ उसके बेटे को भी गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही अन्य लोगों को आरोपी मानते हुए उन्हें भी गिरफ्तार करने की कोशिश की जा रही है.




इस संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक थाना क्षेत्र के पण्डितपुर के रहने वाले बासुकी नाथ पांडेय आर्म्स एक्ट के एक मामले में लंबे समय से फरार चल रहे थे. थाने की पुलिस बीते गुरुवार की रात उनके घर पहुंची. बासुकी नाथ पांडे घर पर ही थे. पुलिस ने जब उन्हें गिरफ्तार करना चाहा तो परिजनों ने इसका विरोध किया. बताया जा रहा है कि आरोपी के पुत्र तथा घर की महिलाओं ने भी पुलिस के साथ हाथापाई की. ऐसे में पुलिस ने आरोपी के साथ-साथ उनके पुत्र पिंटू पांडेय को भी गिरफ्तार कर लिया गया.

बताया जा रहा है कि मौके पर प्रतिकूल स्थिति को देखते हुए अतिरिक्त फोर्स भी मंगानी पड़ी थी जिसके बाद घर की महिलाएं अंधेरे में कहीं छुप गई. थानाध्यक्ष मनोज कुमार ने बताया कि आरोपित को पकड़ने गई पुलिस से हाथापाई करने की बात सामने आई है. मामले में आरोपी के साथ एक अन्य व्यक्ति को भी गिरफ्तार कर न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए न्यायालय के आदेशानुसार जेल भेज दिया गया वहीं, अन्य आरोपियों को भी गिरफ्तार करने का प्रयास किया जा रहा है.











Post a Comment

0 Comments