रफ्तार का कहर: सड़क दुर्घटना में युवक की दर्दनाक मौत, दो घायल ..

प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो बाइक की स्पीड तकरीबन सौ की रही होगी, इसी बीच केंद्रीय कारा के पास उनकी तेज रफ्तार बाइक अनियंत्रित हो गई तथा सड़क के किनारे लगे एक ट्रैक्टर की ट्राली में उनकी बाइक जा टकराई. टक्कर इतनी जोरदार थी कि मौके पर ही आशीष की मौत हो गई.
घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस



- बक्सर कोचस मार्ग पर केंद्रीय कारा के समीप हुई दुर्घटना
- सड़क के किनारे खड़ी ट्रैक्टर ट्राली से जा टकराई तेज रफ्तार बाइक

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: शुक्रवार की देर शाम बक्सर-कोचस मुख्य मार्ग पर केंद्रीय कारा के समीप हुई एक सड़क दुर्घटना में बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई जबकि, बाइक पर बैठे दो किशोर बुरी तरह घायल हो गए. आनन-फानन में तीनों को सदर अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने  एक युवक को मृत घोषित कर दिया वहीं, घायलों को चिंताजनक स्थिति में वाराणसी के लिए रेफर कर दिया गया है.




घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक मुफस्सिल थाना क्षेत्र के कृतपुरा के रहने वाले 22 वर्षीय आशीष राय अपनी अपाचे मोटरसाइकिल पर सवार होकर अपने छोटे भाई उज्जवल (15 वर्ष) तथा रामपुर दिल्ली के रहने वाले एक अन्य किशोर राजकुमार (17 वर्ष) के साथ कृतपुरा की तरफ जा रहे थे प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो बाइक की स्पीड तकरीबन सौ की रही होगी, इसी बीच केंद्रीय कारा के पास उनकी तेज रफ्तार बाइक अनियंत्रित हो गई तथा सड़क के किनारे लगे एक ट्रैक्टर की ट्राली में उनकी बाइक जा टकराई. टक्कर इतनी जोरदार थी कि मौके पर ही आशीष की मौत हो गई वहीं, उज्जवल तथा राजकुमार बुरी तरह घायल हो गए. सभी को स्थानीय लोगों की मदद से सदर अस्पताल में पहुंचाया गया जहां चिकित्सकों ने आशीष को मृत घोषित कर दिया.

घटना की सूचना पर पहुंचे परिजन दोनों घायलों को लेकर वाराणसी के लिए प्रस्थान कर गए हैं वहीं, इस घटना के बाद मृतक के घर पर भी कोहराम मच गया है. परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया है. बताया जा रहा है कि आशीष ने अगर हेलमेट पहनी होती तो शायद उसकी मौत नहीं होती.












Post a Comment

0 Comments