कोरोना वैक्सीन के ट्रायल के लिए शिक्षकों का दल रवाना ..

बताया कि कोरोना ट्रायल वैक्सीनेशन के तीसरे चरण में जब लोगों की आवश्यकता थी तब हमारी टीम ने राष्ट्रसेवा की भावना से आगे आकर सहयोग करने का निर्णय लिया. हम सभी लोगों से अपील करते हैं कि स्वदेशी कोरोना टीका के निर्माण में आगे बढ़कर सहयोग करें. यह तीसरा चरण 31 दिसंबर तक ही चलने वाला है.




- फाउंडेशन स्कूल के शिक्षकों ने मानवता के लिए खुद को किया समर्पित
- विद्यालय के प्राचार्य विकास ओझा कर रहे हैं दल का नेतृत्व

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर फॉउंडेशन स्कूल के 26 स्वयंसवेक सदस्यों का दल कोरोना का ट्रायल वैक्सीनशन करवाने के लिए बस द्वारा एम्स पटना के लिए रवाना हुआ.  ज्योति प्रकाश चौक पर विद्यालय के शिक्षकों इस समूह को शुभकामनाएं देने के लिए उपस्थित थे. ज्ञात हो कि 23 दिसंबर को एम्स पटना से चिकित्सकों के एक समूह ने कोरोना ट्रायल टीकाकरण में शामिल होने के लिए लोगों फाउंडेशन स्कूल में आकर जागरूक किया था. साथ ही जिला पदाधिकारी अमन समीर ने भी बक्सरवासियों से कोरोना ट्रायल वैक्सीनशन में शामिल होने के लिए अपील की थी.




एम्स पटना रवाना होने वाले समूह में विद्यालय के शिक्षक सदस्य मनोज त्रिगुण, उप-प्राचार्य, रामायण राय- परीक्षा नियंत्रक अश्विनी राय, अजीत कुमार, ए के ओझा, अभिराम सुंदर, वीरेंद्र प्रधान, हनुमान चौबे, मिथलेश कुमार एवं संजीव सिंह शामिल रहे. 

यह जानकारी देते हुए विद्यालय प्रबंधक एम.के.चौबे ने बताया कि कोरोना ट्रायल वैक्सीनेशन के तीसरे चरण में जब लोगों की आवश्यकता थी तब हमारी टीम ने राष्ट्रसेवा की भावना से आगे आकर सहयोग करने का निर्णय लिया. हम सभी लोगों से अपील करते हैं कि स्वदेशी कोरोना टीका के निर्माण में आगे बढ़कर सहयोग करें. यह तीसरा चरण 31 दिसंबर तक ही चलने वाला है.

उन्होंने बताया कि विद्यालय प्राचार्य विकास ओझा इस टीम का नेतृत्व करते हुए सबसे पहले ट्रायल वैक्सीन लेंगें. ट्रायल वैक्सीनेशन कार्यक्रम का हिस्सा बनकर सभी स्वयंसेवक गौरवान्वित महसूस कर रहे हैं.











Post a Comment

0 Comments