रात 12 बजे से ट्रकों की अनिश्चितकालीन हड़ताल शुरु..

इससे सभी ट्रक मालिक और ड्राइवर प्रभावित होंगे. उन्होंने कहा ऐसे में ट्रक एसोसिएशन के द्वारा यह फैसला लिया गया है कि शुक्रवार रात 12:00 बजे से अनिश्चितकालीन हड़ताल पर चले जाएंगे. बक्सर में चौसा के समीप सभी ट्रकों को सड़क के किनारे खड़ा करा दिया जाएगा.




- 14 पहिया वाहनों से निर्माण सामग्री के प्रतिबंध पर लिया गया निर्णय
- ट्रक संचालकों ने कहा, अव्यवहारिक है सरकार का फैसला

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: बिहार 14 चक्का वाले ट्रकों पर बालू, गिट्टी और अन्य निर्माण की सामग्रियां नहीं ले जाने के बिहार सरकार के निर्देश के बाद ट्रक एसोसिएशन ने बिहार भर के ट्रकों का चक्का जाम करने का फैसला लिया है. बिहार ट्रक ओनर एसोसिएशन ने शुक्रवार रात 12 बजे के बाद पूरे बिहार में अनिश्चितकालीन हड़ताल करने का फैसला लिया है. 




जिला ट्रक ओनर एसोसिएशन के सदस्य कालिका सिंह ने कहा कि सरकार का यह फैसला ट्रक मालिकों और ड्राइवरों के विरुद्ध है. इससे सभी ट्रक मालिक और ड्राइवर प्रभावित होंगे. उन्होंने कहा ऐसे में ट्रक एसोसिएशन के द्वारा यह फैसला लिया गया है कि शुक्रवार रात 12:00 बजे से अनिश्चितकालीन हड़ताल पर चले जाएंगे. बक्सर में चौसा के समीप सभी ट्रकों को सड़क के किनारे खड़ा करा दिया जाएगा.

ट्रक मालिकों के इस हड़ताल से इमरजेंसी सेवाओ को बाहर रखा गया है. उन्होंने बताया कि जनहित में वैसे ट्रक जो इमरजेंसी सेवाओं में लगे है वे हड़ताल से बाहर रहेंगे. उधर, परिवहन विभाग ट्रक एसोसिएशन के हड़ताल पर नजर बनाए हुए है. बता दें कि बिहार में सड़कों के रखरखाव को लेकर सरकार ने यह फैसला लिया है लेकिन, ट्रक संचालकों का कहना है कि सरकार का यह आदेश अव्यावहारिक है.









Post a Comment

0 Comments