मैत्री भोज में दिग्गजों के जुटान से सियासी तपिश का अहसास ..

इसके अतिरिक्त पार्टी के प्रदेश तथा जिलास्तरीय नेताओं ने भी दही चूड़ा भोज का लुत्फ उठाया. कार्यक्रम में जिले के कई सामाजिक कार्यकर्ता तथा गणमान्य व्यक्ति भी मौजूद रहे. कार्यक्रम में केवल जदयू ही नहीं बल्कि भाजपा के भी नेताओं ने भी शिरकत की. इस दौरान ठंड के मौसम में भी सियासी गर्माहट का अहसास हुआ.
पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे के साथ जदयू जिलाध्यक्ष



- मकर संक्रांति के एक दिन बाद मनी सियासी संक्रांति 
- जदयू तथा राकांपा के भोज में जुटे कई सियासी दिग्गज

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: मकर संक्रांति के एक दिन के बाद नगर में सियासी संक्रांति मनाई गई. सत्तासीन पार्टी जनता दल यूनाइटेड के जिलाध्यक्ष विंध्याचल सिंह कुशवाहा के द्वारा स्थानीय श्याम उत्सव वाटिका में एक मैत्री भोज का आयोजन किया गया. जिसमें पूर्व मंत्री संतोष निराला के साथ-साथ पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने भी शिरकत की. इसके अतिरिक्त पार्टी के प्रदेश तथा जिलास्तरीय नेताओं ने भी दही चूड़ा भोज का लुत्फ उठाया. कार्यक्रम में जिले के कई सामाजिक कार्यकर्ता तथा गणमान्य व्यक्ति भी मौजूद रहे. कार्यक्रम में केवल जदयू ही नहीं बल्कि भाजपा के भी नेताओं ने भी शिरकत की. इस दौरान ठंड के मौसम में भी सियासी गर्माहट का अहसास हुआ.
चूरा-दही के साथ सब्जी लेते पूर्व परिवहन मंत्री संतोष निराला





हालांकि, मैत्री भोज में पहुंचे राजपुर के पूर्व विधायक तथा परिवहन मंत्री संतोष निराला एवं पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने कार्यक्रम में किसी प्रकार का राजनीतिक बयान देने से परहेज किया.

जदयू जिलाध्यक्ष विंध्याचल सिंह कुशवाहा ने कहा कि नववर्ष में पार्टी कार्यकर्ताओं सदस्यों के साथ-साथ घटक दलों के मित्रों के साथ एक मुलाकात के लिए यह आयोजन किया गया था. जिसमें लोगों को नववर्ष तथा मकर संक्रांति की शुभकामनाएं देते हुए चूड़ा-दही एवं गुड़ तथा तिलकुट का प्रसाद ग्रहण कराया गया. कार्यक्रम में व्यवसायी प्रदीप राय, छोटे सिंह के अतिरिक्त जदयू के प्रदेश नेता लाला सिंह, दिनेश सिंह, कमलेश सिंह एवं जिले भर से आए कार्यकर्ता तथा नेता शामिल रहे. भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष राणा प्रताप सिंह एवं अन्य नेताओं ने भी इस भोज में शिरकत की.
राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के मैत्री भोज में जुटे लोग

उधर राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के जिलाध्यक्ष डॉ. सुभाष ओझा के नेतृत्व में मकर संक्रांति के उपलक्ष्य पर चूरा-दही के भोज का आयोजन ठठेरी बाजार मोड़ के समीप किया गया. कार्यक्रम का आयोजन पार्टी नेता मिठाई लाल के द्वारा किया गया था. मौके पर उपाध्यक्ष अजय कुमार गुप्ता के साथ साथ पूर्व प्रदेश अध्यक्ष विनोधर ओझा, विशेश्वर पांडेय के अतिरिक्त शिव नंदन ठाकुर, मदन प्रसाद, समाजसेवी हामिद रजा, दीपक सिंह, गोपाल प्रसाद जायसवाल, कन्हैया प्रसाद, सामाजिक कार्यकर्ता गोविंद जायसवाल, संजय चौधरी, जितेंद्र मिश्र, ओंकार नाथ पांडेय समेत राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी से जुड़े लोग एवं अन्य सामाजिक तथा प्रबुद्धजन मौजूद रहे.










Post a Comment

0 Comments