झनमन हत्याकांड में आलोक ठाकुर व संदीप यादव - 2 गिरफ्तार ..

दोनों ने पूछताछ में बताया कि जो अपाचे मोटरसाइकिल पुलिस द्वारा जप्त की गई है. उसी मोटरसाइकिल का उपयोग करहंसी पंचायत के पूर्व मुखिया के पुत्र दिग्विजय की हत्या में किया गया था. मोटरसाइकिल उस वक्त कुंदन श्रीवास्तव नामक युवक चला रहा था जो अभी फरार है. 

 




- 30 नवंबर को हुई थी करहंसी पूर्व मुखिया के पुत्र की हत्या 
- मामले में अभी भी फरार चल रहा है एक अभियुक्त

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: मुफस्सिल थाना क्षेत्र के करहंसी पंचायत के पूर्व मुखिया मुन्ना सिंह के पुत्र दिग्विजय सिंह उर्फ चंदन सिंह की हत्या मामले में पुलिस ने आलोक ठाकुर तथा छोटे बाबू सिंह उर्फ संदीप यादव को गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि ये दोनों 30 नवंबर 2020 को हुई पूर्व मुखिया पुत्र की हत्या में शामिल थे. इस संदर्भ में जानकारी देते हुए एसपी नीरज कुमार सिंह ने बताया की 19 जनवरी की रात तकरीबन 7:30 बजे वाहन जांच के दौरान 11 नंबर लख और सोंधिला पुल के बीच डीआइयू की टीम एवं पुलिस बलों के द्वारा छापेमारी कर छोटे बाबू सिंह उर्फ संदीप यादव, पिता- कमला सिंह को गिरफ्तार किया गया. गिरफ्तार युवक धनसोई थाना क्षेत्र के मोहनपुर का रहने वाला बताया जा रहा है. उसके पास से एक लोडेड देशी कट्टा एवं एक अपाचे मोटरसाइकिल संख्या जिसका रजिस्ट्रेशन नंबर बीआर 44 एल 3084 है वहीं, दूसरी तरफ  पुलिस ने 20 जनवरी को कांड में शामिल अपराधी आलोक ठाकुर पिता-स्वर्गीय सुशील ठाकुर जो कि पांडेय पट्टी के मित्रलोक कॉलोनी का रहने वाला है को भी गिरफ्तार कर लिया. दोनों ने पूछताछ में बताया कि जो अपाचे मोटरसाइकिल पुलिस द्वारा जप्त की गई है. उसी मोटरसाइकिल का उपयोग करहंसी पंचायत के पूर्व मुखिया के पुत्र दिग्विजय की हत्या में किया गया था. मोटरसाइकिल उस वक्त कुंदन श्रीवास्तव नामक युवक चला रहा था जो अभी फरार है. 




अब तक छह अपराधी हुए हैं गिरफ्तार:

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि, गिरफ्तार दोनों अपराध कर्मियों को जेल भेज दिया गया है एवं तीसरे की तलाश जारी है. बता दें कि, पूर्व मुखिया मुन्ना सिंह के पुत्र दिग्विजय सिंह की हत्या मामले में अब तक अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया गया है. जिनमें तीन को पुलिस ने घटना के कुछ दिनों के बाद ही गिरफ्तार कर लिया था वहीं, मामले में जेल में बंद कुख्यात संदीप यादव के भाई बमबम यादव को पुलिस ने 2 दिन पूर्व दिल्ली के एक हॉस्टल से गिरफ्तार किया वहीं, पिछले 2 दिनों के अंदर पुलिस ने दो अन्य अपराधियों आलोक ठाकुर एवं छोटे बाबू उर्फ संदीप यादव को गिरफ्तार कर इस मामले में अब तक कुल 6 अभियुक्तों को जेल भेज दिया है.









Post a Comment

0 Comments