सड़क किनारे चाऊमीन खा रहे लोगों पर शराबी चालक ने चढ़ाई कार, तीन जख्मी ..

बताया कि देर शाम तकरीबन 9:30 बजे सरेंजा के रहने वाले चाउमीन दुकानदार गुड्डू चौहान सड़क पर दुकान लगाकर बिक्री कर रहे थे. मौके पर दो-तीन ग्राहक भी खड़े थे. इसी बीच राजपुर की तरफ से आ रही एक तेज रफ्तार कार ने उनकी दुकान में जोरदार टक्कर मार दी. इस टक्कर में उनके साथ साथ उनके दो ग्राहक भी घायल हो गए. 





- राजपुर थाना क्षेत्र के सरेंजा गांव की है घटना
- नशे में बताया जा रहा है कार चालक वह उसका साथी

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: देर शाम तकरीबन 9:30 राजपुर थाना क्षेत्र के गांव के समीप एक तेज रफ्तार अनियंत्रित कार ने सड़क के किनारे चाऊमीन बेच रहे एक दुकानदार तथा दुकान पर खड़े दो ग्राहकों को जोरदार टक्कर मार दी जिससे कि, वह घायल हो गए. घायल अवस्था में उन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल भेजा गया है वहीं, इस घटना के बाद स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस ने कार चालक को हिरासत में ले लिया है तथा कार को भी जब्त कर लिया है. पुलिस ने कार चालक के शराब के नशे में होने का अंदेशा होने पर उसे मेडिकल के लिए राजपुर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा है. 




घटना के संदर्भ में जानकारी देते हुए राजपुर थानाध्यक्ष रंजीत कुमार सिन्हा ने बताया कि देर शाम तकरीबन 9:30 बजे सरेंजा के रहने वाले चाउमीन दुकानदार गुड्डू चौहान सड़क पर दुकान लगाकर बिक्री कर रहे थे. मौके पर दो-तीन ग्राहक भी खड़े थे. इसी बीच राजपुर की तरफ से आ रही एक तेज रफ्तार कार ने उनकी दुकान में जोरदार टक्कर मार दी. इस टक्कर में उनके साथ साथ उनके दो ग्राहक भी घायल हो गए. घायल ग्राहकों में सरेंजा के रहने वाले कृष्णा चौहान पिता-छविनाथ चौहान तथा चंदन चौहान पिता, स्व. जितेंद्र चौहान शामिल  हैं. थानाध्यक्ष ने बताया कि हिरासत में लिए गए कार चालक व उसके साथी का राजपुर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में मेडिकल कराया जा रहा है वहीं, कार को जब्त कर लिया गया है. कार चालक का नाम बताने में उन्होंने असमर्थता जताई.










Post a Comment

0 Comments