सीएसपी संचालक से 2 लाख रुपये लूट ..

इस घटना को अंजाम देने के बाद तीन की संख्या में बाइक सवार अपराधकर्मी कृष्णाब्रह्म की तरफ भाग निकले. घटना की सूचना मिलने पर मौके पर कृष्णाब्रह्म तथा मुरार थाने की पुलिस पहुंची. बाद में मामला मुरार थाने का होने के कारण संबंधित थाने में ही प्राथमिकी दर्ज कराई गई.







- मुरार थाना क्षेत्र में हथियारबंद अपराधियों ने दिया घटना को अंजाम
- लूट के बाद आराम से भाग निकले बाइक सवार अपराधी, दर्ज  हुई प्राथमिकी


बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर कृष्णा ब्रह्म थाना क्षेत्र के 16 गांव में बैंक ऑफ इंडिया का सीएसपी चलाने वाले एक व्यक्ति से हथियार के बल पर दो लाख रुपये की लूट कर लिए जाने का मामला सामने आया है. घटना मुरार थाना क्षेत्र के सोंवा-बेलहरी नहर मार्ग पर हुई है. इस घटना को अंजाम देने के बाद तीन की संख्या में बाइक सवार अपराधकर्मी कृष्णाब्रह्म की तरफ भाग निकले. घटना की सूचना मिलने पर मौके पर कृष्णाब्रह्म तथा मुरार थाने की पुलिस पहुंची. बाद में मामला मुरार थाने का होने के कारण संबंधित थाने में ही प्राथमिकी दर्ज कराई गई.



मिली जानकारी के मुताबिक पीड़ित मृत्युंजय प्रसाद पिता-स्व. दशरथ प्रसाद कृष्णा ब्रह्म थाना क्षेत्र के सोना गांव में बैंक ऑफ इंडिया का सीएसपी चलाते हैं शाम तकरीबन 4:30 बजे वह सीएसपी बंद कर बाइक से अपने गांव मुरार थाना क्षेत्र के नचाप के लिए रवाना हुए इसी बीच सोंवा-बेलहरी नहर मार्ग पर अपाचे बाइक पर सवार तीन की संख्या में अपराधकर्मियों ने उन्हें हथियार का भय दिखाया और उनसे उनका बैग छीन लिया. मुरार थानाध्यक्ष मनोज कुमार पाठक के मुताबिक बैग में 2 लाख रुपये नगद तथा मृत्युंजय प्रसाद का पर्स और लैपटॉप भी रखा हुआ था.  हथियार का भय दिखाकर अपराधियों ने उनका मोबाइल भी छीन लिया और उनके साथ मारपीट भी की. बाद में उन्होंने मामले की सूचना पुलिस को दी जिसके बाद पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी हुई.









Post a Comment

0 Comments