वीडियो: कांग्रेस विधायक का दावा: जदयू के 20 विधायक महागठबंधन के संपर्क में, साथ मिलकर मनाएंगे होली का जश्न ..

गलतफहमी में ना रहे. नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के संपर्क में जदयू के 18 से 20 विधायक हैं और ऐसा हो सकता है कि जल्द ही वह जदयू छोड़कर महागठबंधन के साथ आ जाए और बिहार में महागठबंधन की सरकार बने. 








- जदयू के एमएलसी कि कांग्रेस विधायकों के साथ मुलाकात से गरमाई राजनीति
- दोनों तरफ से अपने-अपने दावे कर रहे हैं नेता

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: "एनडीए के लोगों ने दीपावली में पटाखे फोड़े थे लेकिन, होली में जश्न तो महागठबंधन के लोग ही मनाएंगे." यह कहना है सदर विधायक संजय कुमार तिवारी उर्फ मुन्ना तिवारी का. दरअसल, जनता दल यूनाइटेड(जेडीयू) के विधान परिषद के सदस्य संजीव श्याम सिंह शनिवार को बक्सर पहुंचे थे. इस दौरान जिला अतिथि गृह में उन्होंने कांग्रेस के सदर विधायक संजय कुमार तिवारी तथा राजपुर विधायक विश्वनाथ राम के साथ बहुत ही गर्मजोशी के साथ मुलाकात की. कुछ देर तक सभी एक दूसरे के साथ बातचीत करते रहें. बाद में जब वह परिसदन से जाने के लिए बाहर निकले तो कांग्रेस विधायकों के साथ हुई गुफ्तगू पर उनसे पत्रकारों ने सवाल पूछा. साथ ही यह भी पूछा कि क्या मंत्रिमंडल का विस्तार इसलिए नहीं हो रहा क्योंकि, जोड़ तोड़ की रणनीति बनाई जा रही है? पत्रकारों ने पूछा कि क्या दोनों विधायक जदयू के संपर्क में है और वह जदयू में शामिल हो सकते हैं? इस पर एमएलसी ने कहा कि जदयू के विचारों और सिद्धांतों से बसपा, लोजपा तथा अन्य पार्टियों के विधायक सहमत हो रहे हैं और पार्टी में शामिल हो रहे हैं तो कांग्रेस के विधायक भी अगर शामिल होते हैं तो कोई बड़ी बात नहीं होगी.

इस पर कांग्रेस विधायक संजय कुमार तिवारी ने करारा जवाब दिया उन्होंने कहा कि, संजीव श्याम सिंह गलतफहमी में ना रहे. नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के संपर्क में जदयू के 18 से 20 विधायक हैं और ऐसा हो सकता है कि जल्द ही वह जदयू छोड़कर महागठबंधन के साथ आ जाए और बिहार में महागठबंधन की सरकार बने. उन्होंने कहा कि हम लोग जहां हैं वहां मजबूती के साथ है और हमारा स्टैंड क्लियर है.

वीडियो: 













Post a Comment

0 Comments