वीडियो: गांधी को भूलने वालों पर सवाल खड़े कर युवाओं ने किया उपवास ..









- कमलदह पोखर पार्क की स्थित महात्मा गांधी की प्रतिमा की सफाई कर युवाओं ने किया माल्यार्पण
- कांग्रेस जिला अध्यक्ष तथा विधायकों ने बताया प्रशासन की चूक

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की 74 वीं पुण्यतिथि के मौके पर एक तरफ जहां जिले भर में विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन किया गया वहीं, कमलदह पोखर पार्क स्थित महात्मा गांधी की प्रतिमा पर पुष्प चढ़ाने के लिए भी कोई प्रशासनिक पदाधिकारी अथवा जनप्रतिनिधि नहीं पहुंचा, यह बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है. यह कहना है बक्सर की आवाज संस्था के वार्ड पार्षद प्रतिनिधि इंद्रजीत चौबे का.



दरअसल, महात्मा गांधी की पुण्यतिथि के मौके पर उनकी शहादत की याद में इंद्रजीत चौबे अपने कुछ युवा साथियों के साथ महात्मा गांधी की प्रतिमा के नीचे एक दिवसीय उपवास पर बैठे हुए थे. उन्होंने कहा कि महात्मा गांधी के शहीदी दिवस के मौके पर ना तो महात्मा गांधी के नाम पर राजनीति करने वाले जनप्रतिनिधि व नेता और ना ही जिला प्रशासन का कोई भी व्यक्ति उनकी प्रतिमा पर माल्यार्पण करने पहुंचा, यह बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है. युवा नेता राहुल सिंह ने भी इस पर कड़ा विरोध जताया और कहा कि ऐसा होना बेहद शर्मनाक है.

उधर, इस संदर्भ में पूछे जाने पर कांग्रेस के जिलाध्यक्ष तथागत हर्षवर्धन ने भी इस तरह की घटना को दुर्भाग्यपूर्ण बताया और कहा कि जिला प्रशासन के द्वारा महात्मा गांधी की प्रतिमा की सुध नहीं ली गई. उन्होंने कहा कि कांग्रेसियों के द्वारा जिला कार्यालय में एक श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया था. इसके अतिरिक्त वह भी कमलदह पोखर पार्क में स्थित महात्मा गांधी की प्रतिमा पर जाकर माल्यार्पण करेंगे. सदर विधायक संजय तिवारी उर्फ मुन्ना तिवारी व राजपुर विधायक विश्वनाथ राम ने भी इसे प्रशासन की चूक बताया.

वीडियो: 










Post a Comment

0 Comments