रोमांचक मुकाबले में मुजफ्फरपुर ने पटना को 2 विकेट से हराया ..

पहली बार आयोजित टी-20 मैच में पटना की टीम ने निर्धारित 20 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 176 रनों का स्कोर खड़ा किया, जिसमें सौरभ सुमन ने सर्वाधिक 30, दीपक ने 35, कुंदन ने 14 रनों का योगदान दिया वहीं, मुजफ्फरपुर की तरफ से राजेश ने दो मयंक ने दो विकेट प्राप्त किया वहीं, एक खिलाड़ी रन आउट हुआ. 
अंपायरों से बात करते खिलाड़ी



- 15 वीं फैज मेमोरियल क्रिकेट प्रतियोगिता का पहला मैच आयोजित
- मैच के दौरान मौजूद रहे खेल प्रेमी, दर्शक दीर्घा में मौजूद रही भीड़

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: ऐतिहासिक किला मैदान में आयोजित 15 वीं फैज मेमोरियल क्रिकेट प्रतियोगिता के पहले दिन पटना तथा मुजफ्फरपुर के बीच क्रिकेट मैच का आयोजन किया गया. इस दौरान मुजफ्फरपुर के कप्तान ने टॉस जीतकर पटना को बल्लेबाजी करने के लिए आमंत्रित किया. पहली बार आयोजित टी-20 मैच में पटना की टीम ने निर्धारित 20 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 176 रनों का स्कोर खड़ा किया, जिसमें सौरभ सुमन ने सर्वाधिक 30, दीपक ने 35, कुंदन ने 14 रनों का योगदान दिया वहीं, मुजफ्फरपुर की तरफ से राजेश ने दो मयंक ने दो विकेट प्राप्त किया वहीं, एक खिलाड़ी रन आउट हुआ. 



इसके जवाब में खेलते हुए मुजफ्फरपुर की टीम ने 8 विकेट के नुकसान पर निर्धारित लक्ष्य को अंतिम ओवर की चौथी गेंद पर हासिल कर लिया. इस प्रकार मुजफ्फरपुर की टीम 19.4 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 177 रन बनाकर विजयी घोषित हुई. मैच में अतुल प्रियंकर ने 43, तुषार ने नाबाद 21, निशांत एवं राजेश ने 18-18, हिमांशु ने 15, मयंक ने 14 तथा सुदर्शन ने 10 रनों का योगदान दिया. पटना की तरफ से कुंदन एवं धीरज ने दो-दो जबकि अर्णव किशोर, रजनीश एवं रंजीत ने एक-एक विकेट प्राप्त किया. 

क्रिकेट मैच को देखने के लिए मैदान में खेल प्रेमियों की भीड़ लगी रही. इस दौरान नगर परिषद के उप मुख्य पार्षद एवं जिला क्रिकेट संघ के अध्यक्ष इंद्र प्रताप सिंह अखिलेश पांडेय, ऋषिकेश त्रिपाठी, अरविंद चौबे के साथ ही जिले के तमाम खेल प्रेमी मौजूद रहे. अंपायर के रूप में निरंजन कुमार तथा नृपेश रंजन तथा स्कोरर के रूप में आफताब आलम एवं कमेंटेटर के रूप में जितेंद्र कुमार तथा विक्की जायसवाल मौजूद रहे.









Post a Comment

0 Comments