शादी के नाम पर युवती के साथ वर्षों तक किया यौन शोषण, आरोपी गिरफ्तार ..

सिमरी थाना क्षेत्र के गांव के रहने वाले एक युवक पर एक युवती को शादी का झांसा देकर उसके साथ यौन शोषण करने तथा फिर शादी का दबाव देने पर मुकर जाने का आरोप लगाते हुए प्राथमिकी दर्ज कराई गयी है, जिसके बाद पुलिस के द्वारा कार्रवाई करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया गया.




- सिमरी थाना क्षेत्र के चकनी गांव का है मामला
- महिला थाने में दर्ज कराया गया मामला

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: सिमरी थाना क्षेत्र के गांव के रहने वाले एक युवक पर एक युवती को शादी का झांसा देकर उसके साथ यौन शोषण करने तथा फिर शादी का दबाव देने पर मुकर जाने का आरोप लगाते हुए प्राथमिकी दर्ज कराई गयी है, जिसके बाद पुलिस के द्वारा कार्रवाई करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया गया. पकड़े गए आरोपी ने अपना अपराध स्वीकार कर लिया है. बाद में उसे न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए जेल भेज दिया गया.




घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक स्थानीय थाना क्षेत्र के चकनी गांव के रहने वाले अरविंद राम (20 वर्ष) के द्वारा गांव की ही एक युवती को बहला-फुसलाकर उसे शादी करने का प्रलोभन दिया गया, जिसके आधार पर उसने युवती का लगभग तीन वर्षों तक यौन शोषण भी किया. बाद में जब युवती ने विवाह करने का दबाव बनाया तो वह मारपीट पर उतारु हो गया. धीरे-धीरे युवती के द्वारा अपने परिजनों को इस बात की जानकारी दी गई, जिसके बाद महिला थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी गई. महिला थानाध्यक्ष नीतू प्रिया ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज करने के साथ ही पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया तथा न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए जेल भेज दिया है. उधर युवती का भी मेडिकल टेस्ट कराया गया है.









Post a Comment

0 Comments