तस्कर मियां-बीवी समेत 4 गिरफ्तार, भारी मात्रा में शराब बरामद ..

इसी बीच गुप्त सूचना के आधार पर इटाढ़ी थाना क्षेत्र के विश्रामपुर गांव में छापेमारी कर पुलिस ने 87 कार्टून शराब की बरामदगी करते हुए  पति-पत्नी समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया है. साथ ही एक टाटा मैजिक पिकअप, एक बाइक और 11 हजार रुपये नकद भी जब्त किए हैं. पकड़े गए लोगों में से दो यूपी के जौनपुर के रहने वाले हैं.





- एसपी नीरज कुमार सिंह के निर्देश पर डी.आई.यू. की टीम ने दिया कार्रवाई को अंजाम
- इटाढ़ी थाना क्षेत्र से पकड़े गए शराब तस्कर मियां-बीवी

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: एसपी नीरज कुमार सिंह के निर्देश के बाद पुलिस शराब तस्करों के विरुद्ध लगातार अभियान चला रही है. इसी बीच गुप्त सूचना के आधार पर इटाढ़ी थाना क्षेत्र के विश्रामपुर गांव में छापेमारी कर पुलिस ने 87 कार्टून शराब की बरामदगी करते हुए  पति-पत्नी समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया है. साथ ही एक टाटा मैजिक पिकअप, एक बाइक और 11 हजार रुपये नकद भी जब्त किए हैं. पकड़े गए लोगों में से दो यूपी के जौनपुर के रहने वाले हैं.




इस बाबत मिली जानकारी के मुताबिक एसपी नीरज सिंह को रविवार को गुप्त सूचना मिली कि यूपी से शराब की खेप इटाढ़ी के इलाके में पहुंचाई जाएगी. उन्होंने इटाढ़ी थाने को बिना बताए डीआईयू के पुलिस अफसरों को इस काम में लगा दिया. डीआईयू के पुलिस अफसर बक्सर-इटाढ़ी रोड में महदह के पास शराब लेकर आ रहे वाहन का इंतजार कर रहे थे. तभी देर रात इटाढ़ी की तरफ से एक टाटा मैजिक आती दिखी. पुलिस वालों ने चालक को रुकने का इशारा किया. जाँच की गयी तो मैजिक खाली थी, लेकिन उससे शराब की गंध आ रही थी. ऐसे में पुलिस का संदेह बढ़ गया. इसके बाद जब चालक के साथ सख्ती बरती गई, तो वह टूट गया और उसने पुलिस को बताया कि वह शराब के कार्टून लेकर आया था, जिन्हें इटाढ़ी थाना क्षेत्र के विश्रामपुर गांव में सत्येंद्र चौधरी के घर पहुंचा कर आ रहा है. 




यह सूचना मिलते ही पुलिस ने तत्काल विश्रामपुर स्थित ड्राइवर के बताए पते पर छापेमारी की. मौके से 87 कार्टून शराब बरामद की गयी. जिनमें शराब की 4176 बोतलें मिली. वहीं, तलाशी लेने पर 11 हजार रुपये नकद भी बरामद हुए. पुलिस ने मौके से सत्येंद्र चौधरी और उसकी पत्नी पूनम देवी के साथ ही पिकअप के ड्राइवर और खलासी को गिरफ्तार कर लिया. पूछताछ के दौरान ड्राइवर ने बताया कि वह उत्तर प्रदेश के जौनपुर के सरायखाजी थाने के कोटवार थाने का निवासी है. उसने अपना नाम मनोज कुमार मौर्य जबकि खलासी ने मो. सुबू बताया.  


पुलिस ने बताया कि विश्रामपुर निवासी सत्येंद्र चौधरी लंबे समय से शराब का धंधा कर रहा था. वह अक्सर यूपी से शराब मंगाया करता था और आस-पास के इलाकों में इसकी डिलीवरी करता था.






Post a Comment

0 Comments