मिक्सचर के कार्टूनों के नीचे शराब लदी पिकअप जब्त, ड्राइवर फरार ..

शराब कारोबारियों के विरुद्ध चलाए जा रहे अभियान के दौरान उत्पाद विभाग की पुलिस ने चौसा यादव मोड़ चेक पोस्ट पर शराब लदी एक मारूति सुजुकी पिकअप को जब्त किया. इस पिकअप पर मिक्सचर के कार्टूनों के नीचे छिपाकर रखे गए शराब के 18 कार्टून बरामद किए गए. हालांकि, इस दौरान पिकअप का ड्राइवर पुलिस को चकमा देकर भाग निकला.




- उत्पाद विभाग की पुलिस ने दिया कार्रवाई को अंजाम
- मामले में वाहन के मालिक का पता लगाने का पुलिस कर रही प्रयास

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: शराब कारोबारियों के विरुद्ध चलाए जा रहे अभियान के दौरान उत्पाद विभाग की पुलिस ने चौसा यादव मोड़ चेक पोस्ट पर शराब लदी एक मारूति सुजुकी पिकअप को जब्त किया. इस पिकअप पर मिक्सचर के कार्टूनों के नीचे छिपाकर रखे गए शराब के 18 कार्टून बरामद किए गए. हालांकि, इस दौरान पिकअप का ड्राइवर पुलिस को चकमा देकर भाग निकला.




मामले में मिली जानकारी के मुताबिक चौसा यादव मोड़ स्थित चेक पोस्ट पर उत्पाद विभाग की पुलिस बीते रविवार की रात वाहनों की जांच कर रही थी. इसी बीच यूपी की तरफ से एक मारूति सुजुकी पिकअप आती दिखाई दी. पुलिस ने जांच के लिए ड्राइवर को रुकने का इशारा किया, तो उसने गाड़ी सड़क किनारे लगा दी. पुलिस जब तक पिकअप की जांच करती तब तक ड्राइवर चाबी लेकर वहां से निकल भागा. पुलिस ने जब पिकअप के में लदे कार्टूनों को खोला, तो ऊपर के कार्टूनों में मिक्सचर के पैकेट मिले. लेकिन, इसी के नीचे रखे कार्टूनों को जब खोला गया तो अंदर शराब की बोतलें मिली. उत्पाद अधीक्षक देवेंद्र प्रसाद ने बताया कि मुताबिक बिना नंबर के पिकअप से 18 कार्टून शराब बरामद की गई, जिसमें 864 बोतलें थी. पिकअप जब्त कर लिया गया है. पुलिस अब पिकअप के मालिक और ड्राइवर का पता लगा रही है.










Post a Comment

0 Comments