किशोरियों से दुष्कर्म का प्रयास, मामला दर्ज ..

कृष्णाब्रह्म थाना क्षेत्र के एक गांव में दो किशोरियों के साथ दुष्कर्म के प्रयास का मामला सामने आया है. मामले को लेकर नामजद अभियुक्तों के विरुद्ध थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है, जिसके बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.





- कृष्णाब्रह्म थाना क्षेत्र के अरक गांव का है मामला
- नामजद तथा अज्ञात के विरुद्ध दर्ज कराई गई

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: कृष्णाब्रह्म थाना क्षेत्र के एक गांव में दो किशोरियों के साथ दुष्कर्म के प्रयास का मामला सामने आया है. मामले को लेकर नामजद अभियुक्तों के विरुद्ध थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है, जिसके बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.



बताया जा रहा है कि यह घटना उस वक्त हुई जब गांव की दो किशोरियां अपनी मां के साथ शौच करने के लिए खेतों की तरफ गई थी. इसी बीच रास्ते में ही गांव के रहने वाले दो युवक विक्की सिंह उर्फ नागा तथा मुँह गमछा बांधे एक अन्य अज्ञात युवक ने दोनों का मुँह दबा कर उन्हें पकड़ लिया और दोनों को पास के ही सरसों के खेत में लेकर चले गए तथा दुष्कर्म का प्रयास करने लगे उधर, माँ अपनी पुत्रियों को ना पाकर उनकी खोज में जुट गई, तभी एक किशोरी के चिल्लाने की आवाज खेतों की तरफ से आई, जिसके बाद आसपास के लोगों ने भी खेतों की तरफ रुख किया. उनको अपनी तरफ आता देखकर दोनों आरोपी भाग निकले. 

बाद में किशोरियों ने भी बताया कि किस प्रकार दोनों युवक दुष्कर्म की नीयत से उन्हें लेकर गए थे. मामले में विक्की सिंह तथा एक अन्य के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई गई. मामले में थानाध्यक्ष मनोरंजन प्रसाद ने बताया कि पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी कर रही है.









Post a Comment

0 Comments