सड़क जागरूकता क्विज कांटेस्ट में शामिल हुए 25, दो को मिला हेलमेट का पुरस्कार ..

इस प्रकार प्रथम पुरस्कार नया बाजार के रहने वाले  अखिलेश मिश्रा को दिया गया वहीं, द्वितीय स्थान पर रहे दो लोगों में से एक का चुनाव करने के लिए लकी ड्रा किया गया, जिसमें डुमराँव के कसियां के रहने वाले राजीव रंजन का चुनाव हुआ. दोनों को एक-एक हेलमेट प्रदान किया गया.




- सड़क सुरक्षा माह के दौरान आयोजित हुआ था कार्यक्रम
- लगातार चलाया जाएगा अभियान, अंतिम दिन बेबी सीट व बेल्ट जीतने का मौका

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: सड़क सुरक्षा माह के दौरान चलाए जा रहे क्विज कांटेस्ट में हिस्सा लेने की अपील के मद्देनजर कुल 25 प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया. जहां उनसे ट्रैफिक नियमों के संदर्भ में 10 सवाल पूछे गए. 10 में से 7 प्रश्नों के सही जवाब देने वाले 2 तथा 10 में से 9 सही जवाब देने वाले एक व्यक्ति का चयन किया गया. इस प्रकार प्रथम पुरस्कार नया बाजार के रहने वाले  अखिलेश मिश्रा को दिया गया वहीं, द्वितीय स्थान पर रहे दो लोगों में से एक का चुनाव करने के लिए लकी ड्रा किया गया, जिसमें डुमराँव के कसियां के रहने वाले राजीव रंजन का चुनाव हुआ. दोनों को एक-एक हेलमेट प्रदान किया गया.

इस बाबत जानकारी देते हुए जिला परिवहन पदाधिकारी मनोज रजक ने बताया कि क्विज कॉन्टेस्ट नियमित रूप से 18 फरवरी तक चलाया जाता रहेगा. जिसमें अंतिम दिन एक विजेता को बेबी सीट तथा सीट बेल्ट का पुरस्कार दिया जाएगा.












Post a Comment

0 Comments