मदरसे में मोहब्बत की तालीम दे रहे थे शादीशुदा मौलवी, नाबालिक छात्रा को लेकर हुए फरार ..

मस्जिद के मौलवी के ऊपर मदरसे में पढ़ने वाली एक छात्रा को लेकर फरार हो जाने का आरोप लगा है. मामले में प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है जिसके बाद आरोपी की तलाश शुरु कर दी गयी है. घटना बीते 14 जनवरी की है लेकिन, छात्रा के परिजनों के द्वारा मामले में स्थानीय स्तर पर लड़की की बरामदगी के प्रयास किए जा रहे थे. इसके चलते मामला 19 तारीख को थाने में पहुंचा.




- धनसोई स्थित बड़ी मस्जिद के मौलवी पर लगा है आरोप 
- 14 जनवरी से ही फरार है मौलवी, तलाश जारी

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: जिले के धनसोई थाना क्षेत्र के धनसोई बाजार के समीप स्थित बड़ी मस्जिद के मौलवी के ऊपर मदरसे में पढ़ने वाली एक छात्रा को लेकर फरार हो जाने का आरोप लगा है. रिश्तो की मर्यादा को तार-तार करने वाले इस शर्मनाक मामले में नामजद प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है जिसके बाद आरोपी की तलाश शुरु कर दी गयी है. घटना बीते 14 जनवरी की है लेकिन, छात्रा के परिजनों के द्वारा मामले में स्थानीय स्तर पर लड़की की बरामदगी के प्रयास किए जा रहे थे. इसके चलते मामला 19 तारीख को थाने में पहुंचा.




इस संदर्भ में जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष रोशन कुमार ने बताया कि धनसोई बड़ी मस्जिद के मौलवी शाहिद अंसारी (45 वर्ष) मदरसे में पढ़ने वाली अपनी ही एक छात्रा को लेकर फरार हो गए हैं. छात्रा स्थानीय गांव की ही निवासी है. परिजनों के मुताबिक वह नाबालिग है और मौलवी शादीशुदा तथा दो बच्चों का बाप है.मामले में प्राथमिकी दर्ज किए जाने के बाद आगे की कार्रवाई की जा रही है.

उधर, घटना को लेकर इलाके में चर्चाओं का बाजार गर्म है. लोग तरह-तरह की चर्चा कर रहे हैं. स्थानीय सूत्रों के मुताबिक मौलवी पर पहले भी छेड़खानी आदि के आरोप लगे हैं लेकिन, मामला सदैव दब जाता था.










Post a Comment

0 Comments