पत्नी और बेटी के साथ लाचार पिता ने सीएम के समक्ष की आत्मदाह की कोशिश, गिरफ्तार ..

12 अक्टूबर की सुबह करीब सवा चार बजे वह घर से दौड़ने के लिए सारीमपुर बांध जा रहा था. तभी रास्ते में उसका अपहरण कर लिया गया. अबतक न तो उसकी बरामदगी हो सकी है और न ही घटना में शामिल एक भी आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार ही किया है.





- जान देने की कोशिश पर गिरफ्तार किए गए युवक के  परिजन
- मामले को लेकर औद्योगिक थाने में दर्ज कराई गई थी प्राथमिकी

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: औद्योगिक थाना क्षेत्र के निरंजनपुर के रहने वाले एक युवक के गायब हुए तीन माह से ज्यादा समय बीत जाने के बाद भी पुलिस के द्वारा उसकी बरामदगी नहीं किए जाने पर  सुस्ती बरतने जाने के आरोप लगाते हुए परिजनों ने मंगलवार को मुख्यमंत्री आवास के समक्ष आत्मदाह करने की कोशिश की. बीए के छात्र वीरप्रताप सिंह की बरामदगी नहीं होने का कारण उसके परिजनों ने पुलिस का लचर रवैया बताया है. 

उधर आत्मदाह करने की कोशिश के आरोप में पटना के सचिवालय थाने की पुलिस ने अगवा छात्र के पिता अनुरंजन सिंह, उनकी पत्नी रंजू सिंह और बेटी श्वेता को तुरंत हिरासत में ले लिया और थाने पर लाकर उन्हें समझाने बुझाने का प्रयास शुरू कर दिया हालांकि, वह समझने को तैयार नहीं है और मामले में कार्रवाई की मांग को लेकर लगातार पुलिस से अनुरोध कर रहे हैं. उनका कहना है कि मुख्यमंत्री ने यदि उनकी बात पर संज्ञान नहीं लिया तो वह अपनी जान दे देंगे.




मामले में अगवा छात्र के पिता अनुरंजन सिंह ने बताया कि वह औद्योगिक थाना क्षेत्र स्थित विश्वामित्र कॉलोनी के रहनेवाले हैं. उनका बेटा 18 वर्षीय वीरप्रताप सिंह बक्सर के धनसोई प्रखंड स्थित जनता कॉलेज में बीए प्रथम वर्ष का छात्र है. 12 अक्टूबर की सुबह करीब सवा चार बजे वह घर से दौड़ने के लिए सारीमपुर बांध जा रहा था. तभी रास्ते में उसका अपहरण कर लिया गया. अबतक न तो उसकी बरामदगी हो सकी है और न ही घटना में शामिल एक भी आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार ही किया है. सुपरविजन रिपोर्ट तक नहीं दी गई है. थाने से लेकर वरीय पुलिस अधिकारियों तक के चक्कर लगाकर थक चुके हैं. उन्होंने कहा कि इस बी नीरज कुमार सिंह से इस विषय पर  उन्होंने कई बार बात की लेकिन  वह उनके द्वारा आरोपित बनाए गए लोगों  को भी मामले में बेबुनियाद फसाए जाने की बात कह रहे हैं इसी मामले को लेकर वह अपनी पत्नी और बेटी के साथ मुख्यमंत्री से मिलने आये थे. मुख्यमंत्री होने के बाद उन्होंने आत्मदाह करने बात कही जिसकी सूचना मिलते हैं एक्शन में आ गई और उन्हें हिरासत में ले लिया.









Post a Comment

0 Comments