दुस्साहस: दुकान का ताला तोड़कर टांग ले गए 6 पलंग सेट ..

दो रेडीमेड और चार दीवान पलंग सहित लगभग दो लाख से अधिक मूल्य की संपत्ति का चोरों ने चोरी कर ली है. घटना की सूचना पर स्थानीय ग्रामीण और दुकानदारों की भीड़ जुट गई बाद में इसकी सूचना राजपुर थाने की पुलिस को दी गई जिसके बाद थानाध्यक्ष रंजीत कुमार सिन्हा सदल बल मौके पर पहुंच गए और मामले की जांच शुरू कर दी.

 






- राजपुर थाना क्षेत्र के तियरा बाजार में चोरों ने दिया वारदात को अंजाम
- मामले में प्राथमिकी दर्ज कर जांच में जुटी है पुलिस


बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: राजपुर थाना क्षेत्र के तियरा बाजार में संतोष शर्मा नामक एक व्यक्ति की फर्नीचर दुकान से दो रेडीमेड और चार दीवान पलंग सहित लगभग दो लाख से अधिक मूल्य की संपत्ति का चोरों ने चोरी कर ली है. घटना की सूचना पर स्थानीय ग्रामीण और दुकानदारों की भीड़ जुट गई बाद में इसकी सूचना राजपुर थाने की पुलिस को दी गई जिसके बाद थानाध्यक्ष रंजीत कुमार सिन्हा सदल बल मौके पर पहुंच गए और मामले की जांच शुरू कर दी.



उधर, दुकानदार के आवेदन पर अज्ञात चोरों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. थानाध्यक्ष ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कराने के बाद मामले की जांच शुरू कर दी गई है. दुकानदार से पूछताछ के आधार पर भी विभिन्न पहलुओं पर जांच की जा रही है. बताया जा रहा है कि बीती रात इस घटना को अंजाम दिया. संभवतः ठंड की वजह सुनसान इलाका होने के कारण किसी ने इस घटना पर ध्यान भी नहीं दिया. सुबह जब दुकानदार दुकान खोलने के लिए तो ताला टूटा हुआ देखा दरवाजा खोलने पर अंदर से सामान गायब थे.










Post a Comment

0 Comments