7 वर्षीय बच्ची के साथ किशोर ने किया दुष्कर्म, फरार ..

बताया कि गांव के ही रहने वाले एक 15 वर्षीय किशोर ने उसके साथ दुष्कर्म किया है. बाद में बच्चे के परिजनों के द्वारा धनसोई थाने में प्राथमिकी दर्ज कराने हेतु आवेदन दिया गया जहां से उन्हें महिला थाना भेज दिया गया. बच्ची को मेडिकल जांच के लिए अस्पताल भेज दिया गया है वहीं, पुलिस द्वारा किशोर की तलाश की जा रही है.




- धनसोई थाना क्षेत्र के एक गांव का है मामला
- महिला थाने में दर्ज कराई गई है नामजद प्राथमिकी

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: धनसोई थाना क्षेत्र के एक गांव में एक 7 वर्ष की बच्ची के साथ दुष्कर्म किए जाने की घटना सामने आई है. इस वारदात को अंजाम देने के पश्चात आरोपित किशोर फरार हो गया है.



घटना की जानकारी देते हुए महिला थानाध्यक्ष नीतू प्रिया ने बताया कि दुष्कर्म की यह घटना सोमवार को दिन में 2:00 बजे के करीब उस वक्त हुई जब बच्ची अपने चाचा को खाना देने के लिए गई थी. उसके वापस लौटने में देर होने उसकी मां उसे ढूंढने के लिए खलिहान की तरफ गई जहां से उन्होंने बच्ची को रोते हुए आते देखा. 

पूछे जाने पर बच्ची ने बताया कि गांव के ही रहने वाले एक 15 वर्षीय किशोर ने उसके साथ दुष्कर्म किया है. बाद में बच्चे के परिजनों के द्वारा धनसोई थाने में प्राथमिकी दर्ज कराने हेतु आवेदन दिया गया जहां से उन्हें महिला थाना भेज दिया गया. बच्ची को मेडिकल जांच के लिए अस्पताल भेज दिया गया है वहीं, पुलिस द्वारा किशोर की तलाश की जा रही है.









Post a Comment

0 Comments