कब्रिस्तान में जमा है पानी, शवों को दफनाने में परेशानी ..

गंदी नाली का पानी भर जाने के कारण लोगों को शव दफनाने में भारी कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है. इस मसले को लेकर नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी को पत्र लिखकर लोगों ने अपना रोष जताया है. साथ ही यह कहा है कि जल्द ही यदि कब्रिस्तान में जमा पानी को नहीं हटाया जाएगा तो अब इस मुद्दे को लेकर सड़क पर उतर प्रदर्शन किया जाएगा.




- डुमराँव नगर परिषद क्षेत्र के स्टेशन रोड में अवस्थित है कब्रिस्तान
- पूर्व में भी जलजमाव की समस्या पर किया गया था तात्कालिक निदान

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: डुमराँव नगर परिषद क्षेत्र के स्टेशन रोड स्थित ईदगाह के पीछे कब्रगाह में गंदी नाली का पानी भर जाने के कारण लोगों को शव दफनाने में भारी कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है. इस मसले को लेकर नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी को पत्र लिखकर लोगों ने अपना रोष जताया है. साथ ही यह कहा है कि जल्द ही यदि कब्रिस्तान में जमा पानी को नहीं हटाया जाएगा तो अब इस मुद्दे को लेकर सड़क पर उतर प्रदर्शन किया जाएगा.



इस संदर्भ में राजद अल्पसंख्यक नेता शोहराब कुरैशी ने बताया कि पूर्व में भी इस कब्रिस्तान में जलजमाव हुआ था जिसकी सूचना के पश्चात तात्कालिक तौर पर पानी निकालने का काम किया गया लेकिन, उसे पुनः वैसे ही छोड़ दिया गया है. अब स्थिति यह है कि एक बार फिर गंदा पानी कब्रिस्तान में आकर जमा हो रहा है. वर्तमान में दो से ढाई फीट पानी कब्रिस्तान में जमा है. ऐसे में शव को दफनाने में भी भारी कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है. उन्होंने नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी से मांग की है कि पानी को हटाने के साथ साथ नियमित रूप से सफाई की व्यवस्था की जाए. इस संदर्भ में जानकारी लेने के लिए नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी सुजीत कुमार से संपर्क करने का प्रयास किया गया लेकिन, उनसे संपर्क नहीं हो सका.









Post a Comment

0 Comments