बाइक सवार युवक की दुर्घटना में मौत ..

बताया जा रहा है कि युवक मंगलवार की रात के बक्सर से अपने गांव कोरानसराय लौट रहा था इसी बीच राजवाहा नहर मार्ग के पास स्थित ईंट-भट्ठा पुल के समीप उसकी बाइक के सामने एक खच्चर अचानक से आ गया. 





- कोरान सराय थाना क्षेत्र के डुमरांव-केसठ राजवाहा मार्ग पर हुआ हादसा
- बक्सर से अपने घर कोरान सराय की तरफ लौट रहा था युवक

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: बीती रात तकरीबन 9:30 बजे हुई एक दर्दनाक  सड़क दुर्घटना में कोरानसराय थाना क्षेत्र के डुमराँव-केसठ राजवाहा मार्ग पर खच्चर से टकराने के कारण अनियंत्रित बाइक सवार की दुर्घटना में मौत हो गई है. मृतक की पहचान कोरानसराय के रहने वाले उमेश साह के पुत्र धीरज साह (24 वर्ष) के रूप में की गई है. बताया जा रहा है कि युवक मंगलवार की रात के बक्सर से अपने गांव कोरानसराय लौट रहा था इसी बीच राजवाहा नहर मार्ग के पास स्थित ईंट-भट्ठा पुल के समीप उसकी बाइक के सामने एक खच्चर अचानक से आ गया. 




गाड़ी के गति ज्यादा रहने के कारण युवक बाइक को संभाल ना सका और खच्चर से उसकी सीधी टक्कर हो गई और वह दूर जा गिरा. जिससे कि उसके सर में गंभीर चोटें आई. बाद में शोर-शराबा सुनकर मौके पर पहुंचे ईंट-भट्ठे पर काम करने वाले लोगों ने उसे आनन-फानन में डुमराँव अनुमंडलीय अस्पताल में पहुंचाया जहां चिकित्सकों के द्वारा युवक को मृत घोषित कर दिया गया.










Post a Comment

1 Comments