आखिर क्यों? होटल के कमरे में युवक ने लगा ली फांसी ..

डुमरांव के होटल आनंद विहार में ठहरे हुए एक व्यक्ति के द्वारा आत्महत्या कर लिए जाने का मामला सामने आया है. घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है वहीं परिजनों को इसकी सूचना दे दी है. परिजनों के मुताबिक वह डिप्रेशन में था.





- डुमराँव के होटल आनंद विहार में हुई घटना
- कोलकाता के मुकुंदपुर के रहने वाले व्यक्ति के रूप में हुई है पहचान

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: डुमरांव के होटल आनंद विहार में ठहरे हुए एक व्यक्ति के द्वारा आत्महत्या कर लिए जाने का मामला सामने आया है. घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है वहीं परिजनों को इसकी सूचना दे दी है. परिजनों के मुताबिक वह डिप्रेशन में था.



मिली जानकारी के मुताबिक वह मंगलवार को शाम तकरीबन 4:00 बजे होटल पहुंचा था जहां उसने अपना नाम देवाशीष धर(35 वर्ष) तथा पता कोलकाता के मुकुंदपुर लिखवाया था. इसी बीच बुधवार की सुबह जब रूम सर्विस के लोग होटल के कमरे का दरवाजा खुलवाने लगे तो कमरा अंदर से बंद पाया गया. काफी देर के बाद भी जब दरवाजा नहीं खुला तो कमरे का दरवाजा तोड़ा गया जिसमें से पंखे से लटकती हुई उसकी लाश बरामद की गई. आप उसे सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक डुमराँव आने के पूर्व वह भभुआ भी गया था जहां उसने अपना मुंडन कराया जिसके बाद वह डुमराँव पहुंचा.


इस संदर्भ में डुमराँव थानाध्यक्ष से बात करने पर उन्होंने बताया कि सूचना मिली थी एक युवक के द्वारा आत्महत्या कर ली गई है ,जिसके बाद मौके पर पहुंचकर उसके लिखवाए गए पते पर संपर्क किया गया तो ज्ञात हुआ कि उसका कुछ ही दिनों पूर्व पत्नी से तलाक हो गया था. जिसके बाद वह डिप्रेशन में चल रहा था. इसी कारण से संभवत: उसने इस तरह का कदम उठा लिया. घटना की सूचना परिजनों को दे दी गई है जिसके बाद वह बक्सर के लिए निकल चुके हैं. वहीं, शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है.









Post a Comment

0 Comments