हेरोइन कारोबारियों के खिलाफ कार्रवाई, दो महिलाओं समेत तीन गिरफ्तार ..

एक बार फिर पुलिस ने छापेमारी करते हुए मादक पदार्थ हेरोइन की पुड़िया समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है, जिनमें दो महिलाएं भी शामिल हैं. गिरफ्तारी शांतिनगर मुहल्ले से हुई है. इस दौरान पूछताछ में मिली जानकारी के आधार पर पुलिस की छापेमारी अब भी जारी है. 




- नगर में अनवरत चल रहा है  नशे का अवैध कारोबार 
- नगर के शांतिनगर से की गयी गिरफ्तारी

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: नगर थाना क्षेत्र के शांतिनगर, गोलंबर किला मैदान, रामरेखा घाट नया बाज़ार समेत कई इलाकों में इन दिनों हेरोइन का कारोबार काफी तेजी से फल-फूल रहा है हालांकि, पुलिस भी लगातार छापेमारी कर तस्करों को गिरफ्तार कर रही है और उन्हें जेल भी भेज रही है लेकिन, नशे का यह कारोबार अब भी धड़ल्ले से चल रहा है. 




इसी बीच एक बार फिर पुलिस ने छापेमारी करते हुए मादक पदार्थ हेरोइन की पुड़िया समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है, जिनमें दो महिलाएं भी शामिल हैं. गिरफ्तारी शांतिनगर मुहल्ले से हुई है. इस दौरान पूछताछ में मिली जानकारी के आधार पर पुलिस की छापेमारी अब भी जारी है. दरअसल, जिला मुख्यालय में हेरोइन जैसे घतक नशे की शौकीनों की लगातार बढ़ती तादाद से पुलिस काफी दिनों से चौकन्नी होकर गुप्त रूप से इस बारे में जानकारी प्राप्त करने में लगी थी. इसी बीच इस संबंध में पुख्ता जानकारी प्राप्त होते ही मंगलवार की शाम को नगर पुलिस द्वारा शांतिनगर मुहल्ले में अचानक छापेमारी की गई, जहां मौके से दो महिलाओं समेत तीन व्यक्तियों को पुलिस ने हेरोइन की पुड़िया के साथ गिरफ्तार कर लिया है. थानाध्यक्ष रंजीत कुमार के मुताबिक छापेमारी अभी भी जारी है.












Post a Comment

0 Comments